• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सलमान और जैकलीन स्टारर लव सांग 'तेरे बिना' ने तोड़ा रिकॉर्ड!

मुंबई । गीत 'तेरे बिना' अपनी रिलीज के बाद से ही संगीत प्रेमियों के बीच एक त्वरित हिट बन गया है। सलमान खान का पिछला गीत 'प्यार करोना' देखने के बाद, हम उनके अगले गीत के लिए उत्साहित थे और अब जैकलीन फर्नांडीज के साथ उनका नया लव सांग 'तेरे बिना' अपनी रिलीज के बाद से सभी की प्लेलिस्ट में छाया हुआ है। इस गाने ने लॉन्च होते ही एक रिकॉर्ड बना लिया है जिसे महज 24 घंटों में 12 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह एकमात्र गीत और चैनल है जिसका गीत और टीजर दोनों यूट्यूब पर एक ही चैनल से एक साथ टॉप 3 में ट्रेंड कर रहा है। निस्संदेह, इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब इंडिया पर, नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 20 मिलियन बार देखा जा चुका है, जिसके बाद 'तेरे बिना' तुरन्त ही इस सीजन का सबसे नया रोमांटिक ट्रैक बन गया है।

सलमान खान जो अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं, वह अपने गानों के साथ भी रिकॉर्ड तोड़ना बखूबी जानते है। और यही सलमान खान की लोकप्रियता है। गीत की सफलता इस तथ्य से स्पष्ट है कि यह आज भी ट्रेंड कर रहा है।

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया गीत विशेष रूप से सलमान के पनवेल फार्महाउस की मनोरम ²श्यों के बीच फिल्माया गया है।

सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है। म्यूजिक वीडियो सलमान खान के हाल ही में रिलीज हुए यूट्यूब चैनल पर लाइव है और इसका पूरा ऑडियो भी रिलीज हो चुका है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Salman and Jacqueline starrer Love Song Tere Bina broke record!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jacqueline fernandez, salman khan, salman jacqueline, love song, tere bina broke record, tere bina, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved