• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सैफ ने 'तानाजी..' के किरदार पर कहा : मेरे बेहतरीन किरदारों में से एक

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आजकल फूले नहीं समा रहे हैं, क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। उनका कहना है कि यह किरदार उनके अब तक के बेहतरीन किरदारों में से एक बनता रहा जा रहा है। सैफ ने कहा, "इस तरह की एक प्रेरणादायक और मनोरंजक फिल्म का हिस्सा बनकर मैं वाकई बहुत खुश हूं। इस किरदार के लिए अजय आपको शुक्रिया, जो मेरे अब तक के सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक बनने जा रहा है। ओम राउत, कुमार जी, एडीएफ फिल्म्स ईश्वर आप पर कृपा बनाए रखें साथ ही सुबेदार मालुसरे व छत्रपति शिवाजी महाराज की स्मृति पर भी।"

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, "हैशटैगतानाजी ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और स्क्रीन/शो में कमी और साथ ही दो मुख्य फिल्मों के बाजार में आने के बावजूद यह थकने का नाम नहीं ले रही है.कमाई करती ही जा रही है.आज (शनिवार).यह अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरेगी.(तीसरे सप्ताह) शुक्रवार को फिल्म ने 5.38 करोड़ रुपये की कमाई की है। कुल मिलाकर इसने भारत में अब तक 202.83 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saif on Tanhaji role: Going down as one of my best
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saif ali khan, सैफ अली खान, tanhaji, ajay devgn, kajol, अजय देवगन, तानाजी द अनसंग वॉरियर, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved