• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तय सीमा से तेज बाइक चला रहे थे साई तेज : पुलिस

Sai Tej was riding his bike faster than the prescribed limit: Police - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। पुलिस ने कहा कि टॉलीवुड अभिनेता साई धरम तेज बाइक को लगभग 75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चला रहे थे, जिसके चलते उनका एक्सीडेंट हो गया। शुक्रवार की रात करीब 8 बजे माधापुर क्षेत्र में नोवार्टिस कंपनी के पास सड़क (दुर्गम चेरुवु ब्रिज से आईकेईए रोड) पर बाइक से गिर जाने से साई तेज घायल हो गए थे।

मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे अभिनेता को कई चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

साइबराबाद पुलिस ने साई तेज के शीघ्र स्वस्थ होने और स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना नहीं होती यदि उन्होंने सावधानी बरती होती और वाहन को अनुमेय गति सीमा के भीतर चलाया होता और अपना हेलमेट ठीक से बांधा होता।

"घटना स्थल पर और मार्ग के साथ साक्ष्य के विश्लेषण के आधार पर, यह पता चला है कि बाइक सड़क पर तय गति से अधिक गति से चलाई गई थी। वहीं सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बाइक दुर्घटनास्थल के करीब 75 किमी प्रति घंटे की औसत गति से चलाई जा रही थी।"

चूंकि वह जल्दबाजी और लापरवाही से वाहन चला रहे थे, उसके खिलाफ साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 336 और 279 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने यह भी पाया कि साई तेज दुर्गम चेरुवु ब्रिज (केबल ब्रिज) पर 100 किमी प्रति घंटे से अधिक की औसत गति से बाइक चला रहे थे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने बताया कि बाइक सवार लापरवाही से अन्य वाहनों को ओवरटेक कर रहा था।

कहा जाता है कि साई तेज ने एलबी नगर निवासी बूरा अनिल कुमार से पुरानी बाइक ट्रायम्फ खरीदी थी, लेकिन अब तक अपने नाम पर इसे पंजीकृत नहीं कराया था।

इससे पहले, इस मोटरसाइकिल पर 2 अगस्त, 2020 को माधापुर में 40 किमी प्रति घंटे की तय अधिकतम गति सीमा के साथ 87 किमी प्रति घंटे की गति से ओवरस्पीडिंग के लिए 1,135 रुपये के जुमार्ना के लिए ई-चालान बुक किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि चालान का भुगतान शनिवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने किया था। पुलिस उपायुक्त, माधापुर, साइबराबाद, एम. वेंकटेश्वरलू ने कहा कि जांच के लिए इसकी भी पुष्टि की जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sai Tej was riding his bike faster than the prescribed limit: Police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sai dharam tej, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved