• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अफसोस, सुशांत के साथ फिलॉसफी और फिजिक्स पर चर्चा नहीं कर पाया : शेखर कपूर

Sadly, I could not discuss Philosophy and Physics with Sushant: Shekhar Kapur - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फिल्मकार शेखर कपूर ने मंगलवार को ट्विटर पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। उन्होंने कहा कि वह सुशांत के साथ दर्शनशास्त्र और भौतिकी पर चर्चा करने से चूक गए। कपूर ने ट्विटर पर सुशांत के साथ अपनी पिछली बातचीत को फिर से पोस्ट करते हुए एक फैन को जवाब दिया। फैन ने ट्वीट किया, एक समय था जब शेखर कपूर और एसएसआर ट्विटर पर बात किया करते थे।

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्मकार ने लिखा, "मुझे अफसोस है कि सुशांत के साथ मैं फिलॉसफी और फिजिक्स पर चर्चा नहीं कर पाया। किसी के लिए उसका युवा मन अविश्वसनीय रूप से चुस्त था। अद्भुत ज्ञान के साथ।"

कपूर के ट्वीट ने नेटीजन को भावुक कर दिया। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की : "मुझे नहीं लगता कि अभिनेताओं की वर्तमान पीढ़ी में, हम किसी को उसके जैसा बुद्धिमान पा सकेंगे। काश! दुनिया उसे दुनिया छोड़ने से पहले समझ पाती।"

सुशांत के फैन ने लिखा, "मैं दोहराता हूं, बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता के पास सीखने की भूख, ज्ञान की गहराई और सुशांत जैसे किसी भी विषय की समझ का विशाल विस्तार नहीं है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sadly, I could not discuss Philosophy and Physics with Sushant: Shekhar Kapur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shekhar kapur, philosophy, physics, sushant singh rajput, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved