• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सचिन जिगर ने अपना कम्पोज किया गाना 'चुनर' याद किया

Sachin-Jigar remember composing Chunar, this Mothers Day - Bollywood News in Hindi

मुंबई । मदर्स डे के मौके पर कम्पोजर जोड़ी सचिन सांघवी और जिगर सरैया ने फिल्म 'एबीसीडी 2' का गाना 'चुनर' सभी मांओं को डेडिकेट किया।

पांच साल पहले रिलीज हुए इस गाने के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं कि यह सब गरबा गीत बनाने की उनकी इच्छा से उत्पन्न हुआ था।

सचिन जिगर कहते हैं कि चुनार एक बहुत ही विशेष गीत है क्योंकि हमने इसे पहली बार नवरात्रि के लिए बनाया था। हम नवरात्रि में परफॉर्म कर रहे थे और हमने एक मूल गरबा की रचना करने के बारे में सोचा। हमने इस गीत की रचना गुजराती में की और जब रेमो सर से एबीसीडी 2 में मां और बेटे के बारे में एक गाने के लिए हमसे कहा तो हमने उनसे कहा कि हमारे पास नवरात्रि मां के लिए एक गाना है और हमें देखना चाहिए कि क्या यह इस संदर्भ में काम करता है या नहीं।"

यह जोड़ी आगे कहती है, "जब रेमो सर ने इसे सुना, तो उनके आंसू थे। इसने स्पष्ट रूप से मां और बेटे की स्थिति के लिए काम किया। यह और भी खास है क्योंकि फिल्म के अंत में यह मदर इंडिया के बारे में है। गीत की अपनी यात्रा है।"

गाने को मयूर पुरी ने लिखा है और अरिजीत सिंह ने गाया है।

सचिन जिगर को बदलापुर, मेरी प्यार बिंदू, एबीसीडी 2, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, स्त्री, गो गोवा गॉन और रूही जैसी फिल्मों में उनके गानों के लिए जाना जाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin-Jigar remember composing Chunar, this Mothers Day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin-jigar, chunar, mothers day, sachin sanghvi, jigar saraiya, abcd 2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved