• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रूसो ब्रदर्स ने 'आरआरआर' की प्रशंसा की

Russo Brothers shower praise on RRR, say it is a perfectly done epic - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । रूसो ब्रदर्स और भारतीय निर्देशक एस.एस. राजामौली इस ट्रेंड के सबसे हालिया उदाहरणों के पीछे के दिमाग हैं - दोनों अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए जाने जाते हैं- क्रमश: 'द ग्रे मैन' और 'आरआरआर'। तीनों ने वर्चुअल मीट के जरिए इस जॉनर के लिए अपने अलग-अलग प्यार और दुनिया भर के प्रशंसकों को प्रेरित करने के बारे में चर्चा की। राजामौली ने राम चरण और जूनियर एनटीआर-स्टारर 'आरआरआर' को नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बनने के लिए संतोषजनक और अप्रत्याशित दोनों पाया।

'छत्रपति' के निर्देशक ने नेटफ्लिक्स द्वारा आयोजित बातचीत में स्वीकार किया, "हां, पश्चिम ने इसे कैसे प्राप्त किया, इससे मैं चकित था।"

राजामौली ने रूसो ब्रदर्स के साथ अपनी चर्चा के दौरान कहा, "हर कोई एक अच्छी कहानी का आनंद लेता है, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं सभी के लिए फिल्में बना सकता हूं, या पश्चिमी संवेदनाओं पर पकड़ बना सकता हूं।"

जो का दावा है कि "कार्रवाई एक सार्वभौमिक भाषा है। भूगोल और कोरियोग्राफी शामिल हैं। शब्दों के बिना, इसे संप्रेषित किया जा सकता है। इसलिए, मेरा मानना है कि यह कई मायनों में, सबसे श्रेष्ठ शैली है, जो दुनिया में सभी के लिए सबसे अधिक सुलभ है।"

रुसो ब्रदर्स ने अपनी वर्चुअल बातचीत को पोस्ट करते हुए अपने ट्विटर पेज पर लिखा, "महान एसएस राजामौली से मिलने का ऐसा सम्मान।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Russo Brothers shower praise on RRR, say it is a perfectly done epic
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ss rajamouli, russo brothers, rrr, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved