• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगर आप छोटे शहर से हैं तो बॉलीवुड में जगह बनाना मुश्किल होता है: रूही सिंह

Ruhi Singh: Tough to make space in Bollywood if you are from a small town - Bollywood News in Hindi

मुंबई । एक्ट्रेस और इंफ्लुएंसर रूही सिंह का कहना है कि अगर आपके पास राइट बैक नहीं है,तो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना मुश्किल है। रूही 'कैलेंडर गर्ल्स' और 'इश्क फॉरएवर' जैसा फिल्मों के साथ ही 'स्पॉटलाइट', 'बैंग बैंग' और 'चक्रव्यूह' जैसी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है, उनका कहना है कि एक बाहरी व्यक्ति को अगर बॉलीवुड में काम करना है, तो उसका मानसिक रूप से मजबूत होना बहुत जरूरी है। जयपुर की रहने वाली रूही ने आईएएनएस से कहा, "बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाना बहुत कठिन है, खासकर तब, जब आप मेरे जैसे छोटे शहर से आते हैं। और आप एक सेल्फमेड पर्सन होने के साथ ही अपनी शर्तों पर काम करते है। रूही खुद को वन वोमन आर्मी कहती है"

उन्होंने कहा, "मैं इसे सरल रखने में विश्वास करता हूं, मैं ऑडिशन के दौरान अपना बेस्ट शॉट देती हूं और आशा करती हूं कि कोई मुझमें स्पार्क देखे और मुझ पर विश्वास करे। यह कहना काफी आसान होता है कि बस हो गया, लेकिन यहां आपको मानसिक रूप से मजबूत होना पड़ता है। मुझे पता है कि मैं परफेक्ट नहीं हूं और मैं लगातार कड़ी मेहनत कर रही हूं। मुझे लगता है कि अगर आपके पास प्रतिभा और कौशल है, तो आपको अवसर जरूर मिलेगा।

अपनी आने वाली वेब सीरीज 'रनवे लुगाई' के बारे में बात करते हुए, रूही कहती है, मैं अभी 'रनवे लुगाई' के बारे में बात नहीं कर सकती हूं । क्योंकि मुझे इसकी परमिशन नहीं है, लेकिन मैं इतना कह सकती हूं कि यह बहुत ही एंटरटेनिंग सीरीज होगी। और मुझे खुद इसमे काम करने में बहुत मजा आया। वह कहती है कि मैंने पहले कभी ऐसी सीरीज में काम नहीं किया और मैं इसे पब्लिक डोमेन में देखने का और इंतजार नहीं कर सकती।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ruhi Singh: Tough to make space in Bollywood if you are from a small town
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ruhi singh, space, bollywood, small town, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved