• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कभी ईद कभी दिवाली को मिला सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के लिए 150 करोड़ का ऑफर

Rs. 150 crore offer for Kabhi Eid Kabhi Diwali satellite and digital rights - Bollywood News in Hindi

सलमान खान के साथ जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगे, जान-ए-मन और किक के बाद साजिद नाडियाडवाला अपने निर्देशक फरहाद सामजी निर्देशित कॉमिक एंटरटेनर, कभी ईद कभी दीवाली के रूप में अपनी सातवीं फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। फिल्म 15 मार्च को मुंबई में फ्लोर पर जाएगी। लेकिन इससे पहले ही बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही है कि इस फिल्म के लिए निर्माता और अभिनेता एक भी फ्रेम शूट होने से पहले ही, बॉलीवुड में रिलीज के बाद की सबसे बड़ी डिजिटल और सैटेलाइट डील को पूरा करने की कगार पर हैं।
कोविड-19 से पहले सलमान खान ने भारत के उपग्रह और डिजिटल अधिकारों के लिए अधिकतम 130 करोड़ रुपये प्राप्त किए थे, जो अब तक का सबसे अधिक था। दबंग 3 भी अमेजान और जी के साथ सलमान के सौदे के कारण समान सीमा में थी। महामारी के बाद सिनेमा का खेल बदल गया, ओटीटी की भारी माँग के चलते अब फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के 4 सप्ताह बाद ही ओटीटी पर आने लगी हैं। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने अपनी रिलीज के बाद की स्ट्रीमिंग के लिए लगभग 140 करोड़ प्राप्त किए। और अब, ऐसा लगता है कि सलमान की एक और फिल्म रिलीज के बाद 8 सप्ताह की विंडो के साथ सबसे बड़ी पोस्ट स्ट्रीमिंग डील पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार है।
एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि साजिद नाडियाडवाला को कभी ईद कभी दिवाली के सैटेलाइट और डिजिटल अधिकारों के लिए 150 करोड़ रुपये की पेशकश मिली है और कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत कर रहे हैं।
सूत्र ने आगे साझा किया, एक बार साइन करने के बाद, यह पारंपरिक विंडो के साथ अब तक की सबसे बड़ी गैर-नाटकीय डील होगी। एक कॉमिक एंटरटेनर होने के नाते, कभी ईद कभी दीवाली को डिजिटल दुनिया से शानदार ऑफर मिले हैं। सलमान खान और अक्षय कुमार दो ही ऐसे सितारे हैं जिनकी तीन दशक के लंबे करियर के दौरान फिल्मों ने लगातार अच्छी टेलीविजन रेटिंग हासिल की है। यह शैली डिजिटल प्लेटफॉर्म को भी भरपूर लाभांश देने के लिए जानी जाती है।
गौरतलब है कि कभी ईद कभी दीवाली में पूजा हेगड़े और वेंकटेश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और ईद 2023 रिलीज के लिए पुष्टि की गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rs. 150 crore offer for Kabhi Eid Kabhi Diwali satellite and digital rights
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rs 150 crore offer for kabhi eid kabhi diwali satellite and digital rights, salman khan, sajid nadiyadwala, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved