• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बच्चन पांडे या रनवे 34 से होगी आरआरआर की भिड़ंत

RRR Vs Bachchan Pandey Or RRR Vs Runway 34 - Bollywood News in Hindi

कोविड-19 की 3री लहर के चलते 7 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली एसएसराजामौली की फिल्म आरआरआर अब होली के मौके पर या फिर ईद के मौके पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। कोविड-19 के हालात में थोड़ा सा सुधार होते ही फिल्म के निर्माताओं ने दोबारा इस फिल्म की नई प्रदर्शन तिथि का आधिकारिक ऐलान कर दिया है। हालांकि अभी भी स्थिति बहुत ज्यादा बेहतर नहीं है। ऐसे में मौजूदा हालातों को भांपते हुए आरआरआर के मेकर्स ने एक नया तोड़ निकाला है। आरआरआर फिल्म के मेकर्स ने एक साथ ही रिलीज के लिए 2 तारीखों का ऐलान किया है। डीवीवी एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा है कि वो 18 मार्च और 28 अप्रैल दो तारीखों को अपनी फिल्म की रिलीज के लिए सुरक्षित कर रहे हैं। इस ट्वीट में लिखा गया है, अगर देश में महामारी की स्थिति बेहतर होती है और हालात ठीक होते हैं जिसकी वजह से अगर सिनेमाघर फुल कैपेसिटी के साथ खुलते हैं तो हम अपनी फिल्म को 18 मार्च के दिन देशभर में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। नहीं तो यह फिल्म 28 अप्रैल के दिन सिनेमाघर पहुंचेगी।
बच्चन पांडे या रनवे 34 से होगी आरआरआर की भिड़ंत
राजामौली ने अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर जो दो तारीखें बुक की हैं उनसे स्पष्ट पता चलता है कि वे इस बार बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दूसरे सितारों के साथ टकराव लेने को तैयार हैं। होली के अवसर पर 18 मार्च को अक्षय कुमार पहले से ही अपनी फिल्म बच्चन पांडे के लेकर आने की घोषणा कर चुके हैं। वे बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता रहे हैं जिन्होंने होली के अवसर पर अपनी फिल्म प्रदर्शित करने की घोषणा सबसे पहले की है। पहले यह फिल्म 4 मार्च को प्रदर्शित होने वाली थी। अब जब राजामौली अपनी फिल्म को लेकर आ रहे हैं तो निश्चित है कि बॉक्स ऑफिस पर टकराव होगा।
वहीं दूसरी ओर यदि राजामौली अपनी फिल्म को 28 अप्रैल को ईद के मौके पर प्रदर्शित करते हैं तब भी उन्हें बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बड़ा टकराव झेलना पड़ेगा। ईद के मौके पर पहले ही अजय देवगन अपनी फिल्म रनवे 34 को प्रदर्शित करने की घोषणा कर चुके हैं। यह आधिकारिक ऐलान उन्होंने कुछ माह पूर्व ही कर दिया था। यह तो तय है कि अब इन दोनों में से किसी एक फिल्म का साथ राजामौली को बॉक्स ऑफिस साझा करना पड़ेगा। उन्हें एकल प्रदर्शन के लिए कोई और तारीख ढूंढऩी होगी। हालांकि अब ऐसा लगता नहीं है कि राजामौली अपनी फिल्म का प्रदर्शन इन दो तारीखों को छोडक़र किसी और तारीख पर करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RRR Vs Bachchan Pandey Or RRR Vs Runway 34
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rrr vs bachchan pandey or rrr vs runway 34, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved