• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'आरआरआर' की रिलीज टली, निर्माताओं ने किया सही समय पर सिनेमाघरों में दिखाने का वादा

RRR release postponed, makers promise to bring back glory of cinemas at right time - Bollywood News in Hindi

मुंबई। देशभर में कोविड के बढ़ते मामलों और नागरिक प्रतिबंधों को कड़ा करने के बाद राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत 'आरआरआर' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को अगली सूचना तक के लिए टालने का फैसला किया है। इससे पहले शनिवार को फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली फिल्म के हितधारकों के साथ बैठक के लिए मुंबई गए थे। मीटिंग का नतीजा डीवीवी एंटरटेनमेंट, प्रोडक्शन कंपनी द्वारा साझा किया गया। इस संबंध में ट्विटर पर घोषणा की गई।

उन्होंने ट्वीट किया, "सभी शामिल पार्टियों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए हम अपनी फिल्म को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं। सभी प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए दिल से धन्यवाद।"

इस कदम के प्रभाव को सूचीबद्ध करते हुए मीडिया और इंटरनेट अनुसंधान विश्लेषक करण तौरानी ने कहा, "हम मौजूदा स्थिति की सामान्य स्थिति के आधार पर कम से कम मार्च/अप्रैल तक एक बड़ी फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद नहीं करते हैं। हम कुछ राज्यों में सिनेमाघरों को बंद करने या ऑक्यूपेंसी कैप को कम करने, इसके उलट होने की उसी स्थिति में वापस आ सकते हैं। हमारे विचार में कम से कम 6-8 सप्ताह लगते हैं, जो इस बार वेव 1 और वेव 2 की तुलना में बहुत कम होगा, जिसमें 12-24 सप्ताह के बीच उलटफेर कहीं भी हुआ था।"

स्वतंत्र फिल्म और व्यापार विश्लेषक सुमित कदेल का कहना है कि यह निर्माताओं की ओर से एक अच्छा कदम है। उन्होंने कहा, "यह 'आरआरआर' निर्माताओं के दृष्टिकोण से एक समझदार निर्णय है। अन्यथा, यह उनके संग्रह को बुरी तरह प्रभावित करता।"

आंध्र प्रदेश राज्य भी टिकट मूल्य निर्धारण के संबंध में मुद्दों का सामना कर रहा है। बढ़ते टिकट और जलपान की कीमतों पर राज्य सरकार की कार्रवाई से परेशान, राज्य के कई थिएटर मालिकों ने यह कहते हुए अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए हैं कि सरकार द्वारा मूल्य सीमा उनके मुनाफे को खा रही है और सिनेमाघरों की वसूली में बाधा उत्पन्न कर रही है।

इसके अलावा, अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने हाल ही में एक येलो अलर्ट जारी कर राष्ट्रीय राजधानी में सिनेमाघरों को बंद करने के लिए कहा है। मुंबई में भी सिनेमा हॉल बंद होने की उम्मीद है, क्योंकि यहां भी मामले लगातार बढ़ रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RRR release postponed, makers promise to bring back glory of cinemas at right time
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rrr, rrr release postponed, makers promise to bring back glory of cinemas at right time, ram charan, jr ntr, ajay devgn, alia bhatt, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved