• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नेपोटिज्म पर रूपा गांगुली: अब कुछ लोगों की फिल्में नहीं देखूंगी

Roopa Ganguly on nepotism post Sushant death Who not watch films of certain people after this - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री और भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने कहा है कि वह कुछ बॉलीवुड हस्तियों की फिल्मों का बहिष्कार करेंगी, जो खुले तौर पर फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद चला रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मद्देनजर उन्होंने यह बात कही है। गांगुली ने आईएएनएस से कहा, "अब मैं कुछ ऐसे लोगों की फिल्में नहीं देखूंगी, जिन्होंने देश को संदेश दिया है कि छोटे शहरों के लड़कों और लड़कियों को फिल्म उद्योग में नहीं आना चाहिए। नेपोटिज्म हर जगह होगा। पैरेंट्स अपने बच्चों की मदद कर सकते हैं लेकिन इतना भी नेपोटिज्म नहीं होना चाहिए कि इसके चलते कुछ लोगों को मौत के मुंह में धकेल दिया जाए।"

पिछले एक हफ्ते से गांगुली आक्रामक तरीके से सुशांत के असामयिक निधन की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग कर रही हैं। हैशटैगसीबीआईफॉरसुशांत से उनकी ट्विटर टाइमलाइन भरती जा रही है।

उन्होंने आगे कहा, "उनकी मौत के तुरंत बाद से कहा गया कि वे अवसाद में थे इसीलिए उन्होंने आत्महत्या की। सुसाइड नोट के बिना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम से पहले इसे आत्महत्या कैसे कहा? बहुत सारे सवालों के जवाब दिए गए हैं, लेकिन अब भी कई सवाल हैं। उसके शरीर पर इतने सारे निशान क्यों थे? पुलिस ने अभी तक उसके घर को क्यों नहीं सील किया? उसका कुत्ता कहां है?"

उन्होंने यह भी सवाल उठाया, "क्या यह संभव नहीं है कि किसी ने उसकी हत्या करके उसके शरीर को बेडरूम के अंदर बंद कर दिया और कहा कि चाबी खो गई थी? अभी तक किसी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? पुलिस यह साबित नहीं कर सकी है कि यह आत्महत्या है।"

बता दें कि 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में फांसी पर लटके हुए मिले थे और उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आत्महत्या लिखी गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roopa Ganguly on nepotism post Sushant death Who not watch films of certain people after this
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nepotism, roopa ganguly, roopa ganguly on nepotism post sushant death, who not watch films of certain people after this, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved