• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप 'द मैरिड वुमन' की विशेष स्क्रीनिंग करेंगी होस्ट

Riya Kapoor, Guneet Monga and Tahira Kashyap to host special screening of The Married Woman - Bollywood News in Hindi

मुंबई । ऑल्ट बालाजी का शो 'द मैरिड वुमन' अपने लॉन्च से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है, ऐसे में बहुचर्चित-शो के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस - 8 मार्च को लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए निर्धारित, एकता कपूर द्वारा शो के हाल ही में पोस्ट किए गए ट्रेलर में ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। ट्रेलर ने दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों को अपनी प्रगतिशील और पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट के लिए समान रूप से प्रभावित कर लिया है।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप खुराना सहित मनोरंजन बिरादरी की कुछ सबसे प्रसिद्ध महिलाएं, शो लॉन्च से एक दिन पहले 7 मार्च को मुंबई में शो की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करना चाहती हैं।

आपको याद दिला दें कि हाल ही में एकता कपूर, गुनीत मोंगा, ताहिरा कश्यप खुराना और रुचिका कपूर ने इस साल जनवरी में 'इंडियन वूमेन राइजिंग - ए सिनेमा कलेक्टिव' नाम से एक पहल शुरू की है, जो महिला निर्देशकों को फलने-फूलने और आगे आने के लिए प्रेरित करती है। चूंकि, 'द मैरिड वुमन' महिलाओं और उनकी पसंद के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है, ऐसे में रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप खुराना इस शो की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी के लिए एक साथ आ गयी हैं। एक शो जो सामाजिक कंडीशनिंग के बीच खुद को खोजने के बारे में बात करता है, उसने निश्चित रूप से इन पॉवरफुल महिलाओं की तिकड़ी को आकर्षित कर लिया है।

'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं।

'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Riya Kapoor, Guneet Monga and Tahira Kashyap to host special screening of The Married Woman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the married woman, riya kapoor, guneet monga, tahira kashyap, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved