• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैं अब भी अपने क्षेत्र की शीर्ष अभिनेत्री मानी जाती हूं : रितुपर्णा

Rituparna Sengupta: I am still acclaimed as top actress of my region - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। बांग्ला फिल्मों की सुपरस्टार रितुपर्णा सेनगुप्ता आगामी फिल्म 'सॉल्ट' के साथ हिंदी जगत में लौट रही हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने फिल्म में चंदन रॉय सान्याल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

अपनी हालिया फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "'साल्ट' फिल्म एक जोड़ी के बारे में एक बहुत ही प्यारी कहानी है, जिसमें महिला एक कलाकार रहती है और पति एक इंजीनियर है। फिल्म की कहानी कुछ वर्षो को कवर करती है, इन वर्षो के दौरान वे दुनिया से काफी कुछ सीखते हैं और एक-दूसरे के पास वापस आते हैं। "

रितुपर्णा ने प्रभात रॉय की 1992 की हिट फिल्म 'श्वेत पाथोरेर थाला' से बड़े पर्दे पर शुरुआत की थी। उन्होंने पिछले ढाई दशकों में बॉलीवुड में काम किया है। वह 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'तीसरा कौन' में पहली बार हिंदी स्क्रीन पर नजर आई थीं और तब से उन्होंने 30 से अधिक बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम किया।

रितुपर्णा ने कहा, "शुरू में लोगों की नजर मुंबई पर हुआ करती थी और वे एक बड़े पूल में उतरना चाहते थे। वही महत्वाकांक्षी रवैया मेरे अंदर भी था। मुझे भी राष्ट्रीय पहचान की आकांक्षा थी। हालांकि, मुझे अपने करियर में बहुत पहले ही राष्ट्रीय उपस्थिति मिल गई और धीरे-धीरे मुझे अपने क्षेत्रीय फिल्म उद्योग से प्यार हो गया। मुझे अपने क्षेत्रीय उद्योग में अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला।"

रितुपर्णा के लिए बंगाल की एक अभिनेत्री के रूप में पहचान महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह महत्वपूर्ण हो गया है कि मेरा क्षेत्रीय उद्योग फलता-फूलता रहे। मैं इससे बहुत जुड़ गई और इसके लिए प्रतिबद्ध हो गई। मुझे लगा कि मेरी कुछ जिम्मेदारी है, और यह मेरे कंधों पर था कि मैं मेरे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करूं।"

वहीं उनसे पूछे जाने पर कि, क्या उनके मन में कभी कोई असुरक्षा की भावना जगी? इस पर अभिनेत्री ने कहा, "मेरा स्वभाव आशावादी रहा है। मैं संकीर्ण सोच वाली महिला नहीं हूं। मैंने वास्तव में खुद को इतने काम में डुबो लिया है कि मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी असुरक्षा महसूस होगी। मैं अभी भी अपने क्षेत्र की शीर्ष अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हूं, लेकिन इससे मुझे कभी अहंकार नहीं हुआ कि 'मैं सर्वश्रेष्ठ हूं।"' (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rituparna Sengupta: I am still acclaimed as top actress of my region
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rituparna sengupta, i am still acclaimed as top actress of my region, salt, chandan roy sanyal, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved