• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'दृश्यम' में मौका देने के लिए निशिकांत सर का शुक्रगुजार हूं : ऋषभ

Rishab Chadha: I am thankful to Nishikant sir for giving me Drishyam - Bollywood News in Hindi

मुंबई। निशिकांत कामत की निर्देशन में बनी फिल्म '²श्यम' में अभिनेता ऋषभ चड्ढा नजर आए थे। उन्होंने इस दिवंगत फिल्मकार के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद किया जिनकी सोमवार को हैदराबाद में लीवर सिरोसिस के चलते मौत हो गई। ऋषभ ने कहा, "खबर सुनी तो एक पल के लिए मैं स्तब्ध रह गया। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैं इस पर क्या प्रतिक्रिया दूं। यह एक बेहद अजीब बात है कि मैं उनके निधन से एक दिन पहले ही उनके बारे में अपने किसी और सहकर्मी से बात कर रहा था।"

वह आगे कहते हैं, "एक निर्देशक के तौर पर वह एक ऐसे इंसान थे जो बहुत कम बोलते थे। सेट पर वह या तो चुप रहते थे या हंसते थे। वह एक खुशमिजाज किस्म के सकारात्मक इंसान थे, लेकिन जब काम की बात आती थी तो वह चुपचाप बैठकर सोचते थे।"

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेता ने आगे कहा, "वह हमेशा मुद्दे की बात करते थे, वही समझाते थे जो जरूरी है। एक कलाकार के तौर पर भी वह हमेशा अपनी आंखों से ही अपनी भावनाओं को व्यक्त किया करते थे। मुझे ²श्यम में मौका देने के लिए मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार बना रहूंगा क्योंकि यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है।"

ऋषभ यह भी कहते हैं, "वह अपने कलाकारों को काफी सहज महसूस कराते थे और आप पर किसी चीज को थोपते नहीं थे। एक कलाकार व एक रचनात्मक इंसान के तौर पर वह आपको किसी ²श्य में अपने मन मुताबिक काम करने की आजादी देते थे और उनकी यही बात मुझे वाकई में बेहद पसंद थी।"

उन्होंने आखिर में कहा, "आज दिमाग में उनसे जुड़ी कई सारी बातें याद आ रही हैं। मैं उनके परिवार को इस क्षति से उबरने की शक्ति मिलने की कामना करता हूं। मैं निशिकांत सर का आभारी हूं और उन्हें अपनी दुआओं में याद रखूंगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishab Chadha: I am thankful to Nishikant sir for giving me Drishyam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishab chadha, i am thankful to nishikant sir for giving me drishyam, drishyam, nishikant kamat, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved