• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हीरामंडी को लेकर ऋचा चड्‌ढा को लग रहा था डर, कहीं खो न जाए किरदार

Richa Chadha was afraid about Hiramandi, she might lose her character - Bollywood News in Hindi

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में लज्जो का किरदार सबके दिलों को छू गया। ऋचा चड्ढा ने इस छोटे से किरदार के लिए जितनी मेहनत की उसका फल उन्हें साफतौर पर मिला है। एक डांस सीक्वेंस के लिए 99 टेक देना और 10 किलो से ज्यादा वजन का आउटफिट पहनकर परफॉर्म करना ऋचा चड्ढा के लिए आसान नहीं था, वो भी तब जब उनका रोल सिर्फ शुरुआती कुछ एपिसोड के लिए रहना था। ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शुरू में लगा कि 8 एपिसोड वाली इस सीरीज में उनका रोल कहीं खोकर रह जाएगा।


समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ बातचीत में ऋचा चड्ढा ने बताया, "मुझे खुशी है कि जो मैंने रिस्क लिया था उसका फल मिला। क्योंकि यह जाहिर तौर पर बहुत रिस्की किरदार था। यह बहुत छोटा रोल था और हमेशा इस बात का रिस्क बना हुआ था कि 8 एपिसोड लंबी सीरीज में कहीं यह किरदार खो ना जाए। खासतौर पर तब, जब सीरीज में सब एक से बढ़कर एक कलाकार हैं। तो इसी वजह से बस मुझे थोड़ा डर लग रहा था कि कहीं यह किरदार खो ना जाए। मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि ऐसा नहीं हुआ।"
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा, "लज्जो जैसी लड़कियां हमारे आसपास ही हैं। शायद यही वजह है कि इस रोल को इतना प्यार मिल रहा है, वो भी तब जब हम एक 1940 के किरदार की बात कर रहे हैं और आज हम 2024 में जी रहे हैं। इस किरदार के लिए लोगों की संवेदनाएं हैं क्योंकि कभी ना कभी, किसी ना किसी मोड़ पर हर किसी का दिल टूटा है। मुझे अभी तक कोई भी ऐसा इंसान नहीं मिला है जिसने कहा हो कि उसे यह किरदार अच्छा नहीं लगा। सभी लज्जो से रिलेट कर पा रहे हैं।"
संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। सीरीज में ऋचा चड्ढा के अलावा मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन ने अहम किरदार निभाए हैं। सीरीज की कहानी आजादी की लड़ाई में तवायफों के योगदान की कहानी है जिसे वक्त के साथ भुला दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Richa Chadha was afraid about Hiramandi, she might lose her character
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: richa chadha was afraid about hiramandi, she might lose her character, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved