• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऋचा चड्ढा ने 'इनसाइड एज' की सफल पारी की बताई वजह

Richa Chadha reveals reason for successful innings of Inside Edge - Bollywood News in Hindi

मुंबई। 'इनसाइड एज' के नए रिलीज हुए तीसरे सीजन ने एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। शो में जरीना मलिक की भूमिका निभाने वाली ऋचा चड्ढा को लगता है कि क्रिकेट और ग्लैमर दोनों के लिए भारत का प्यार इस शो के पीछे की सफलता का कारण है। 'इनसाइड एज 3' दो पहलुओं से मेल खाता है और एक ऐसी कहानी प्रस्तुत करता है, जो दर्शकों के एक बड़े हिस्से को आकर्षित करती है।

शो की अवधारणा के बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा, "कहानी सीरीज की नायक है। खेल और ग्लैमर हमेशा सालों से साथ-साथ चले आ रहे हैं। यह सिर्फ इतना है कि किसी ने वास्तव में इन चीजों को एक साथ लाने और एक कहानी बनाने के बारे में नहीं सोचा था। हमारे देश में खेलों के प्रति अपार प्रेम है और यही बात ग्लैमर के लिए भी है।"

वह आगे कहती हैं, "दोनों का एक संयोजन अच्छा साबित हुआ जो 'इनसाइड एज' की सफलता की व्याख्या करता है। खेल और ग्लैमर के नाम पर यह एड्रेनालाईन भीड़ है। 'इनसाइड एज' के निर्माताओं ने इस भीड़ को शानदार ढंग से समझाया है और इसकी एक पूरी सीरीज बनाने के लिए इसे पिरोया। इसके अलावा, प्रयास फायदेमंद साबित हुए, यही वजह है कि अब हम सीजन 3 पर हैं।"

करण अंशुमान द्वारा निर्मित कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित शो में विवेक ओबेरॉय, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, अक्षय ओबेरॉय, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल भी हैं और यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Richa Chadha reveals reason for successful innings of Inside Edge
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: richa chadha, inside edge, richa chadha reveals reason for successful innings of inside edge, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved