• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पर्यावरण को ध्यान में रख कर शादी करेंगे ऋचा चड्ढा, फजल अली

Richa, Ali to have an environmentally conscious and sustainable wedding - Bollywood News in Hindi

मुंबई । प्रकृति और पर्यावरण के प्रति अपने प्रेम के लिए मशहूर बॉलीवुड जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी को पर्यावरण के प्रति जागरूक और पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिए अपनी टीमों की मदद से प्रयास करने का फैसला किया है। कपल ने एक वेडिंग प्लानिंग कंपनी को बुक किया है, जो प्राकृतिक तत्वों का उपयोग कर सजावट सहित विभिन्न साधनों का उपयोग कर रही है, जैसे पुनर्नवीनीकरण या पुनर्निर्मित लकड़ी और पर्यावरण के अनुकूल सजावट आइटम।

ऋचा और अली अपने शादी के सभी समारोहों में खाने की बबार्दी को कम करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। सभी टीमों को प्लास्टिक कचरे को कम से कम करने और समारोहों के दौरान रिसाइकिल करने योग्य प्लास्टिक का यथासंभव उपयोग करने के लिए कहा गया है।

पहले यह बताया गया था कि ऋचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 वर्षीय ज्वैलर परिवार द्वारा राजधानी में उनके विवाह समारोह के लिए बनाया जाएगा।

ऋचा और अली, जो वास्तव में लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं, अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड प्रतिबंधों के कारण, शादी को दो बार टाला गया।

कथित तौर पर दोनों पहली बार 2012 में 'फुकरे' के सेट पर मिले थे। दोनों जल्द ही 'फुकरे' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Richa, Ali to have an environmentally conscious and sustainable wedding
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: richa, ali to have an environmentally conscious and sustainable wedding, richa chadha, ali fazal, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved