• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिया ने आमिर खान को एक बार फोन किया, सुपरस्टार ने उन्हें तीन बार मैसेज किए

Rhea called Aamir Khan once, superstar SMSed thrice - Bollywood News in Hindi

मुंबई। रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड से काफी जानकारी सामने आ रही है। कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया सुपरस्टार आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया और उनके परिवार के सदस्यों से केंद्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ की जा रही है। सुशांत के पिता के. के. सिंह की ओर से बिहार पुलिस में रिया पर विभिन्न आरोप लगाए गए हैं, जिसके आधार पर केंद्रीय एजेंसियां रिया और उसके परिवार की जांच कर रही हैं।

रिया के कॉल डिटेल रिकॉर्ड के अनुसार, उन्होंने एक बार आमिर खान को फोन किया था और इसके बाद सुपरस्टार ने उन्हें तीन एसएमएस किए थे।

इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र ने आईएएनएस से इसकी पुष्टि की है।

सुशांत की मौत के मामले में अभी तक बॉलीवुड के तीन खान (सलमान, शाहरुख और आमिर) की चुप्पी पर बहुत बहस हुई है और अब रिया के कॉल रिकॉर्डस में आमिर खान का नाम पाया गया है।

कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि रिया ने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह को 30 कॉल की थी, जबकि उन्हें उनकी ओर से 14 बार कॉल प्राप्त हुई। दोनों के बीच दो एसएमएस का आदान-प्रदान भी हुआ।

सीडीआर ने यह भी खुलासा किया कि रिया ने आशिकी 2 फेम स्टार आदित्य रॉय कपूर को 16 बार फोन किया, जबकि कपूर ने उन्हें सात कॉल किए।

इसी तरह रिया ने तीन बार श्रद्धा कपूर को फोन किया, जबकि श्रद्धा ने रिया को दो बार फोन किया।

रिया सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता सनी सिंह के साथ भी संपर्क में थीं। रिया ने उन्हें सात बार फोन किया था, जबकि सिंह ने उन्हें चार बार फोन किया।

इसी तरह, बाहुबली फ्रैंचाइजी में अभिनय करने वाले राणा दग्गुबाती भी रिया के संपर्क में थे। रिया ने उन्हें सात बार फोन किया था और उन्होंने रिया को चार बार कॉल की।

डांस कोरियोग्राफर सरोज खान, जिनका पिछले महीने निधन हो गया था, वह भी रिया के संपर्क में थीं। कॉल रिकॉर्डस के अनुसार, रिया ने तीन बार सरोज खान को फोन किया था, जबकि सरोज ने उन्हें दो बार कॉल की थी। दोनों के बीच एक एसएमएस भी साझा हुआ था।

सीडीआर ने आगे खुलासा किया कि रिया महेश भट्ट के संपर्क में भी थी। इस साल जनवरी के महीने में दोनों ने आपस में 16 कॉल्स का आदान-प्रदान किया। सात बार रिया को भट्ट ने फोन किया, जबकि रिया ने भट्ट को नौ बार फोन किया।

ईडी रिया के साथ ही उनके परिवार और उनसे जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं सोमवार को सीबीआई की एक टीम ने सुशांत के पिता और उनकी बड़ी बहन रानी सिंह का बयान भी दर्ज किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rhea called Aamir Khan once, superstar SMSed thrice
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rhea called aamir khan once, superstar smsed thrice, rhea chakrabortys, aamir khan, shraddha kapoor, rakul preet singh, aditya roy kapoor, rana daggubati, sunny singh, saroj khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved