• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जानिए रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा की प्रेम कहानी की पूरी सच्चाई

Remo DSouza on his love story with Lizelle DSouza and their first meeting - Bollywood News in Hindi

मुंबई । कोरियोग्राफर 'रेमो डिसूजा' ने मॉडल-डांसर 'लिजेल डिसूजा' दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और खुद को लेकर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। खैर दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है, इसको लेकर खुद रेमो ने बताया है और साथ ही ये बताया कि कैसे दोनों की पहली मुलाकात हुई।

एक इंटरव्यू के दौरान खुद रेमो ने बताया है, "मैं 1999-2000 में एक शूटिंग के दौरान अपने जीवनसाथी से मिला। एक गीत के लिए, वह एक मॉडल थी, और मैं एक डांसर था।"

आगे उन्होंने कहा, "पहली नजर में घंटी बजती है, जो कि अक्सर फिल्मों में होता है। बाद में जब वह अहमद खान के नृत्य समूह का हिस्सा बन गई, तो मैं वह था जो उसे पूर्वाभ्यास करता था।"

आगे उन्होंने कहा, "वह हमेशा देर से आती थी, इसलिए हम बिल्लियों और कुत्तों की तरह लड़े। लेकिन कहते हैं कि विरोधी आकर्षित करते हैं, और ठीक ऐसा ही हमारे साथ हुआ। एक दिन हमने महसूस किया कि हमारे झगड़े के बावजूद, हमारे बीच प्यार है।"

खैर तमाम झगड़ों के बावजूद रेमो ने लिजेल को बहुत केयरिंग और पोजेसिव भी पाया। उन्होंने बातचीत में आगे कहा, "शूटिंग के लिए यात्रा करते समय, मैंने पाया कि वह बहुत देखभाल कर रही है। मैं बिना तकिए के सो रहा था। उसने अपना सिर मेरे सिर पर रखने के लिए अपनी गोद की पेशकश की, और उसने मेरे बालों को सहलाना शुरू कर दिया, और इससे सब कुछ बदल गया।"

रेमो ने आगे कहा, "वह अधिक पॉजेशिव और गुस्से वाली भी है। अगर मैं अधिक समय तक फोन पर रहता हूं, तो वह अपना आपा खोना शुरू कर देती है और मुझसे एक सामान्य पत्नी की तरह सवाल करती है कि लाइन में कौन है।" इस तरह से रेमो ने अपनी प्रेम कहानी के बारें में बताया।

लिजेल डिसूजा और रेमो डिसूजा तीन बार शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Remo DSouza on his love story with Lizelle DSouza and their first meeting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: remo dsouza, lizelle dsouza, first meeting, remo dsouza on his love story with lizelle dsouza and their first meeting, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved