• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रीक्वल को लेकर कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी ने कहा, मेरे काम को बोलने दो

Regarding the prequel, Kantara fame Rishabh Shetty said, Let my work speak - Bollywood News in Hindi

उडुपी (कर्नाटक) । पैन-इंडिया सुपरहिट फिल्म 'कंतारा' के निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने बहुप्रतीक्षित प्रीक्वल के बारे में कहा कि वह इसके बारे में अभी कुछ भी खुलासा नहीं करेंगे।

उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही दिसंबर से शुरू होगी।

कुंडापुरा शहर में एक विशेष पूजा करने के बाद कुंडापुरा अनेगुड्डे मंदिर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, ऋषभ ने कहा, "मुझे हमेशा लगता है कि काम शब्दों से बेहतर है। मेरे काम को बोलने दीजिए। हमने एक झलक और एक पोस्टर जारी किया है। वे आपको फिल्म के बारे में बताएंगे। फि‍ल्म को बात करने दीजिए।''

फिल्म की शूटिंग तटीय कर्नाटक में की जाएगी क्योंकि इसकी कहानी यहीं पर आधारित है।

कास्टिंग के बारे में बात करते हुए ऋषभ ने कहा कि उन्होंने खुद को कास्ट कर लिया है और प्रमुख भूमिकाओं की तलाश जारी है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह स्थानीय कलाकारों को मौका देंगे तो उन्होंने कहा कि कन्नड़ कलाकारों को पहली प्राथमिकता दी जाएगी।

उन्होंने जोर देकर कहा, "क्योंकि 'कांतारा' एक कन्नड़ फिल्म थी और लोगों ने इसे जबरदस्त सफलता दिलाई। हम नई प्रतिभाओं की तलाश कर रहे हैं और थिएटर पृष्ठभूमि वाले लोगों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

ऋषभ ने कहा, "'कांतारा - चैप्टर 1' का काम शुरू हो गया है। आपने 'कांतारा' को देखा और बहुत आशीर्वाद दिया और इसे बड़ी सफलता दिलाई। मैं इस सफलता को कन्नड़ लोगों को समर्पित करूंगा। इसी तरह यह यात्रा जारी रहेगी। हम 'कांतारा' से पहले क्या हुआ, यह बताने के लिए तैयार हैं।''

उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि लोग प्रीक्वल को वैसे ही आशीर्वाद दें जैसे उन्होंने 'कांतारा' को दिया था। पूरी टीम ने इसे एक बड़ी जिम्मेदारी के रूप में लिया है क्योंकि उन्हें पहले बड़ी सफलता मिली थी।"

उन्‍होंने कहा, "अनेगुड्डे गणपति (गणेश) मंदिर हमारे लिए भाग्यशाली है, खासकर मेरे लिए। होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर ने हमेशा कहा है कि वह भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए बेंगलुरु से यहां आएंगे। इससे पहले, 'कांतारा' का मुहूर्त भी यहीं किया गया था।"

ऋषभ ने कहा, "हम एक बार फिर उसी रास्ते पर जा रहे हैं। हम इस बार भी भगवान गणपति का आशीर्वाद चाहते हैं।"

अभिनेता ने कहा, "मीडिया को आमंत्रित नहीं किया गया था क्योंकि हम मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए कठिनाइयों का कारण नहीं बनना चाहते थे। हमें मंदिर प्रबंधन से 10 मिनट की अनुमति मिली थी। किसी तरह, जानकारी लीक हो गई। हमने पूजा करने और काम शुरू करने के बारे में सोचा था।''

होम्बले फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बारे में बात करते हुए, ऋषभ ने कहा कि वे देश में एक बड़ी ताकत और एक बड़ा पावरहाउस प्रोडक्शन हैं।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Regarding the prequel, Kantara fame Rishabh Shetty said, Let my work speak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: regarding the prequel, kantara fame, rishabh shetty, said, let my work speak, udupi karnataka, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved