• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कान फिल्म समारोह के लिए चुनी गई रीना अग्रवाल की फिल्म 'अल्फा बीटा गामा'

Reena Aggarwal shares her joy at Alpha Beta Gamma being selected for Cannes - Bollywood News in Hindi

मुंबई ।'बड़े अच्छे लगते हैं 2' की रीना अग्रवाल ने अपनी फिल्म 'अल्फा बीटा गामा' को कान फिल्म फेस्टिवल 2022 के लिए चुने जाने पर खुशी जाहिर की। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। रीना कहती हैं- "हमारी फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई केवल 5 भारतीय फिल्मों में से एक है। ऐसा लगता है कि हम चांद पर उतर गए हैं और हम केवल इसकी आधिकारिक रिलीज के लिए एक मंच मिलने की बड़ी उम्मीदों के साथ लौटना चाहते हैं।"

"कान के लिए हमारी फिल्म 'अल्फा बीटा गामा' का चयन वास्तव में बहुत बड़ा है, न केवल मेरे लिए बल्कि हमारी टीम के प्रत्येक सदस्य के लिए भी"

वह आगे कहती हैं- "भारत इस साल कान में सम्मान का देश है, और मैं इससे ज्यादा भाग्यशाली नहीं हो सकती थी कि मैंने ऐसी फिल्म की जो इस विशेष अवसर पर वहां स्क्रीनिंग के लिए गई हो। मैं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और हमारी सरकार के समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं।"

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने पांच फिल्मों का चयन किया है - 'अल्फा बीटा गामा' (हिंदी), 'बूम्बा राइड' (मिशिंग), 'धुइन' (हिंदी और मैथिली), 'गोदावरी' (मराठी) और 'निराय थाथकलुल्ला मरम' ( मलयालम) कान फिल्म समारोह में स्क्रीनिंग के लिए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Reena Aggarwal shares her joy at Alpha Beta Gamma being selected for Cannes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: reena aggarwal, alpha beta gamma, cannes, cannes 2022, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved