• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिलीज हुआ 'रांता लम्बियां' का रिक्रिएटिड वर्जन

Recreated version of Raataan Lambiyan out today - Bollywood News in Hindi

मुंबई। स्पॉटिफाई ने आज फिल्म 'शेरशाह' के गाने 'रातां लंबियां' का रीक्रिएटेड वर्जन जारी किया। 'रांता चिल मिक्स' शीर्षक से, यह 'स्पॉटिफाई सिंगल्स' श्रेणी के तहत भारत का दूसरा एकल ट्रैक है।

'रांता चिल मिक्स' तनिष्क बागची द्वारा लिखित और निर्मित एक ताजा संस्करण है, इसे जुबिन नौटियाल ने गाया है और इस बार, स्वतंत्र कलाकार हनीता भांबरी एक फिल्म गीत के लिए अपनी पहली रिकॉडिर्ंग में उनके साथ शामिल हैं।

'रांता लम्बियां' 4 हफ्तों के लिए स्पॉटिफाई के इंडिया टॉप 200 चार्ट्स में 43 मिलियन से अधिक स्ट्रीम्स के साथ नंबर 1 पर है, और इस गाने को 'स्पोटीफाई सिंगल्स' के लिए एक उपयुक्त विकल्प बना रहा है।

तनिष्क बागची 'आंख मारे', 'दिलबर', 'लुट गए' जैसे मूल गीतों के रिमेक बनाने के लिए जाने जाते हैं।

बागची ने कहा कि ''यह देखकर मन प्रफुल्लित होता है कि स्पॉटीफाई पर मूल गीत कितना अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, और मैं एक और संस्करण पर काम करने के लिए रोमांचित हूं, जो उतना ही मधुर, है। ''

जुबिन नौटियाल के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि '' मैंने पहले जुबिन के साथ काम किया है और हम एक-दूसरे के संगीत बनाने की प्रक्रिया को समझते हैं, लेकिन एक स्वतंत्र कलाकार के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका था। ''

उन्होंने स्वतंत्र कलाकार हनीता के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। उन्होंे कहा कि '' इस स्पॉटिफाई सिंगल्स ट्रैक के लिए हनीता के साथ सहयोग करना मजेदार रहा क्योंकि हमने सीखा कि बॉलीवुड और स्वतंत्र संगीत को एक साथ कैसे लाया जाए। मुझे उम्मीद है कि हम इसके साथ दुनिया भर में और भी अधिक श्रोताओं तक पहुंचने में सक्षम हैं। ''

'स्पॉटिफाई सिंगल्स' कलाकारों के लिए खुद को अभिव्यक्त करने, अपने प्रशंसकों को नई सामग्री से जोड़ने और नए श्रोताओं से जुड़ने का एक आउटलेट रहा है। अतीत में, कार्यक्रम ने विभिन्न संगीत संस्कृतियों के कलाकारों को एक साथ लाया है ताकि कुछ अद्वितीय बनाया जा सके।

जून में, इसने भारत में डीजे स्नेक और धी के सहयोग से 'एंजॉय एनजामी - स्पॉटिफाई सिंगल्स' के साथ शुरूआत की थी।

स्पॉटिफाई के टॉप 100 ग्लोबल चार्ट में पहली बार सिर्फ एक नहीं, बल्कि भारत के दो गाने 'रांता लाम्बियां' और 'रांझा' शामिल हुए हैं।

फिल्म के रिलीज होने के बाद से दोनों गानों को हर एक दिन में एक मिलियन से अधिक बार स्ट्रीम किया गया। स्पॉटिफाई इंडिया के म्यूजिक चार्ट पर टॉप 5 में से 4 गाने शेरशाह के हैं। उन्हीं गानों ने स्पॉटीफाई की वायरल 50 ग्लोबल प्लेलिस्ट में भी जगह बनाई।

जबकि मूल साउंडट्रैक को सुनने वालों में से अधिकांश लोग भारत से हैं, अन्य देश जो शेरशाह एल्बम को स्ट्रीम कर रहे हैं, उनमें यूएस, यूके, कनाडा, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, जापान, स्पेन, यूक्रेन और ब्राजील शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Recreated version of Raataan Lambiyan out today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: recreated version of raataan lambiyan, shershaah, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved