• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आरसी 15 हुई गेम चेंजर, दोहरी भूमिका में नजर आएंगे रामचरण

RC 15 is a game changer, Ramcharan will be seen in a double role - Bollywood News in Hindi

राम चरण आज 27 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी आने वाली फिल्म आरसी 15 के निर्माताओं ने फिल्म के टाइटल की घोषणा की। टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो के अनुसार, आरसी15 अब गेम चेंजर है। निर्देशक शंकर ने वीडियो शेयर कर राम चरण को जन्मदिन की बधाई दी। बड़े बजट की इस फिल्म का निर्माण दिल राजू और सिरीश अपने बैनर श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है।


ऑस्कर जीत के बाद, राम चरण ने भारत में आरसी 15 की शूटिंग फिर से शुरू की। उन्होंने प्रभुदेवा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक गाने के लिए शूटिंग की। शूटिंग से पूर्व उनकी टीम ने नातू नातू के हुक स्टेप का प्रदर्शन किया और उनका स्वागत किया।

राम चरण के जन्मदिन पर, आरसी 15 के निर्माताओं ने फिल्म के शीर्षक की घोषणा की। फिल्म का शीर्षक गेम चेंजर रखा गया है और निर्माताओं ने आज, 27 मार्च को फिल्म के शीर्षक की घोषणा वीडियो का अनावरण किया।

एस शंकर द्वारा लिखित और निर्देशित गेम चेंजर एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है। समाचारों के मुताबिक, फिल्म में राम चरण दो किरदारों में नजर आएंगे। कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, नवीन चंद्रा, नासर, श्रीकांत, सुनील और समुथिरकानी सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं।

सिनेमैटोग्राफर टिरू, संपादक शमीर मुहम्मद और संगीतकार थमन तकनीकी दल का हिस्सा हैं। गेम चेंजर इस साल के आखिर में या अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RC 15 is a game changer, Ramcharan will be seen in a double role
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rc 15 is a game changer, ramcharan will be seen in a double role, directed by ssankar, dil raju, shirish, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved