• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रवि तेजा की फिल्म 'रामाराव ऑन ड्यूटी' 29 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार

Ravi Teja action-thriller Ramarao On Duty releases on July 29 - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । रवि तेजा की अनूठी एक्शन थ्रिलर 'रामाराव ऑन ड्यूटी' पहले स्क्रीन पर आने वाली थी, लेकिन प्रोडक्शन संबंधी कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया। अब जब निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है तो उन्होंने इसे अपनी सोशल मीडिया वेबसाइटों के माध्यम से साझा किया।

नवोदित सरथ मंडावा द्वारा निर्देशित, 'रामाराव ऑन ड्यूटी' 29 जुलाई को दुनिया भर में एक भव्य रिलीज होगी। चूंकि वास्तविक रिलीज की तारीख के लिए लगभग एक महीने बाकी हैं, निर्माताओं ने फिल्म को जितना संभव हो सके प्रचारित करने की योजना बनाई है।

एसएलवी सिनेमाज एलएलपी और आरटी टीमवर्क्‍स के तहत सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित, 'रामाराव ऑन ड्यूटी' एक्शन और रोमांचकारी तत्वों से भरपूर होगी और रवि तेजा एक पावर-पैक भूमिका में दिखाई देंगे।

फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में दो नायिकाएं हैं। दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन। उनकी वापसी में वेणु थोट्टमपुडी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravi Teja action-thriller Ramarao On Duty releases on July 29
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravi teja, ramarao on duty, july 29, ravi teja action-thriller ramarao on duty releases on july 29, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved