• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जिंदगी में कुछ भी नहीं बदलना चाहूंगी : रवीना टंडन

Raveena Tandon: There is nothing I did change about my life - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन को अपनी आने वाली कन्न्ड़ फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 2' का बेसब्री से इंतजार है। रवीना अपने 29 साल के लंबे करियर को बेहद उत्साह के साथ देखती हैं और उनका कहना है कि जिंदगी में हर दिन एक नई सीख मिलती है।

वह कहती हैं, "यह बेशक एक लंबा और शानदार सफर रहा है। इसने मुझे काफी कुछ सिखाया है। मुझे याद है कि जब मैंने शुरुआत की थी, उस वक्त मेरी उम्र काफी कम थी। यह आसान नहीं था, लेकिन मैंने भी हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत करना जारी रखा, ताकि अपने लिए एक सम्मानयोग्य जगह बना सकूं। इन सालों में मैं बहुत कुछ सीखा है। हर दिन का आगमन एक नई सीख के साथ होता है।"

रवीना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 16 साल की उम्र में किया था। 'पत्थर के फूल' उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें सलमान खान उनके विपरीत थे। इसके बाद से उन्होंने अपने करियर में निरंतर आगे बढ़ना जारी रखा।

वह आगे कहती हैं, "अपनी जिंदगी में मुझे किसी चीज के लिए कोई खेद नहीं है और न ही मैंने कभी ऐसा किया है। मेरा भी कोई सपना अधूरा रहा होगा, लेकिन अपने किए किसी भी काम को लेकर मुझे कोई मलाल नहीं है। मुझे लगता है कि हर किसी की किस्मत में कुछ न कुछ होता है। मुझे अपनी जिंदगी से प्यार है। इससे बेहतर मेरे साथ कुछ और नहीं हो सकता। अपनी जिंदगी में मैं कुछ भी नहीं बदलना चाहूंगी। इंसान होने के नाते मैंने भी गलतियां की हैं। इनसे मैंने सीखा है। मैं ईश्वर के प्रति आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वह सबकुछ दिया, जिनकी मुझे चाह रही है।"

रवीना 'केजीएफ : चैप्टर 2' में कन्नड़ सुपरस्टार यश, श्रीनिधि और संजय दत्त संग नजर आएंगी। यह साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 1' का फॉलोअप है, जिसके निर्देशक प्रशांत नील हैं। यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Raveena Tandon: There is nothing I did change about my life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raveena tandon, there is nothing i did change about my life, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved