• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वसई मर्डर केस पर बोली रवीना टंडन, मेरा खून खौलता है

Raveena Tandon spoke on Vasai murder case, my blood boils - Bollywood News in Hindi

मुंबई से सटे वसई इलाके में मंगलवार के दिन एक प्रेमी ने प्रेमिका की बीच सड़क पर हत्या कर दी। आरोपी ने लोहे के रिंच से लड़की के सिर पर कई बार वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपी कितनी बेदर्दी से घटना को अंजाम दे रहा है और पब्लिक वहां से निकलती जा रही है। किसी ने उस सनकी शख्स को रोकने की कोशिश नहीं की। इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक्स पर शेयर किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया।


रवीना टंडन ने एक्स पर एक मीडिया संस्थान की पोस्ट शेयर कर गुस्से में लिखा, ‘वहां पर खड़े सभी लोग उसे आसानी से बचा सकते थे...शर्म की बात है। मेरा खून खौलता है यह देखकर कि कोई भी आगे नहीं आया। कभी-कभी किसी को बस होश में रहना चाहिए। उसके पास कोई नुकीली चीज नहीं थी, वहां बस दो लोगों की हिम्मत की जरूरत थी। इस तरह के बदमाश वास्तव में कायर होते हैं। जैसे ही वो विरोध होता देखते हैं तो भाग जाते हैं। ऐसे झूठे लोग झूठ के पीछे छिपते हैं’।

रवीना टंडन पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। रवीना का पिछले दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें भीड़ ने उनको घेरा था और एक्ट्रेस पर रोड रेज का आरोप लगा था। कहा जा रहा था कि रवीना टंडन इस केस में अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश कर रही हैं। मामले की जांच हुई और रवीना टंडन को क्लीन चिट मिल चुकी है।

अभिनेत्री की कार ने किसी को भी टक्कर नहीं मारी थी। रवीना टंडन ने अब उस वीडियो को वायरल करने वाले पर 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है। रवीना टंडन की वकील सना रईस खान ने इंडिया टुडे को बताया था, रवीना की इमेज को खराब करने के मकसद से उनके खिलाफ यह झूठा वीडियो फैलाया गया है। इस झूठे वीडियो को फैलाने का मकसद जबरन वसूली और रवीना की गरिमा पर सस्ती पॉपुलरिटी हासिल करना लग रहा है। हम इस मामले में सभी तरह से जरूरी कानूनी कदम उठा रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Raveena Tandon spoke on Vasai murder case, my blood boils
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raveena tandon spoke on vasai murder case, my blood boils, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved