• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुलिस स्टेशन में दिन बिताना सच्चाई से सीधा सामना करने जैसा : रसिका दुग्गल

मुंबई। अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के दो सीजन में अपने किरदार के लिए तैयारी करने के चलते चंडीगढ़ में कुछ दिनों के लिए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ अपना वक्त बिताया। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि वह कभी भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो सकती हैं।

रसिका ने कहा, "मुझे नहीं लगता है कि मैं इस किरदार के लिए कभी भी पूरी तरह से तैयार हो सकती हूं। कार्य प्रगति पर है और इसके बारे में यही रोमांचक बात है।"

रसिका ने आगे कहा, "पुलिस स्टेशन में एक ही दिन बिताना सच्चाई से सीधा सामना करने जैसा था और इससे इस बात का भी तकाजा लगा कि हम सब इन वास्तविकताओं से कोसों दूर हैं और हां, यह बात भी समझ में आई कि वास्तविकता कल्पना से कहीं ज्यादा मनोरंजक है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने पुलिस स्टेशन में अफसरों को काम करते देखते हुए काफी सारा समय बिताया। उम्मीद करती हूं कि काम में इस अनुभव की झलक देखने को मिलेगी, हालांकि यह अमूल्य रहा।"

अपनी बात को जारी रखते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं दोबारा नीति बनने के लिए रोमांचित और नर्वस हूं। यह किसी पुराने दोस्त से मिलने जैसा है-आपको सामान्य चीजें पता है, लेकिन फिर भी जानने के लिए बहुत कुछ है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rasika Dugal: It is always work in progress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rasika dugal, always work, progress, सिका दुग्गल, दिल्ली क्राइम, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved