• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टेक्सास के डलास में शो के बीच में ही रुकने से रैपर बादशाह दुखी

Rapper Badshah saddened by the mid-stopping of the show in Dallas Texas - Bollywood News in Hindi

मुंबई । रैपर बादशाह को टेक्सास के डलास में अपने शो को बीच में ही रोकना पड़ा। इस बीच उन्होंने एक बयान जारी किया है। रैपर बादशाह ने कहा कि जो कुछ हुआ उससे मैं बहुत बहुत दुखी और निराश हूं। वास्तव में मैं डलास में परफॉर्म करने के लिए उत्सुक था, लेकिन स्थानीय प्रमोटरों और प्रोडक्शन कंपनी के बीच मतभेद के कारण मुझे सेट छोटा करना पड़ा और शो बीच में ही रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा।


उन्होंने आगे कहा कि प्रमोटरों को बेहतर तरीके से तैयार होने की जरूरत है, खास तौर पर बड़े फॉर्मेट के शो के लिए। इस तरह की लापरवाही परफ़ॉर्मिंग आर्टिस्ट को बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बड़े पैमाने के टूर को एक साथ लाने के लिए काफी ऊर्जा और प्रयास की जरूरत होती है।

बादशाह ने एक बयान में कहा कि यह उन फैंस के लिए उचित नहीं है जो टिकट खरीदने के लिए अपनी मेहनत की कमाई खर्च करते हैं। यह निश्चित रूप से उस पूरी टीम के लिए भी उचित नहीं है, जो इन टूरों के लिए अपना दिल खोलकर काम करती है।

उन्होंने कहा मेरे मैनेजमेंट ने स्थिति को संभालने और शो के सुचारु संचालन सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश की। हम प्रमोटर की तरफ से मैनेजमेंट की इस कमी के कारण हुई असुविधा, निराशा और परेशानी के लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं।

रैपर बादशाह ने आगे कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में अधिक सक्षम प्रमोटर टीम के साथ चीजों को बेहतर ढंग से प्रबंधित किया जाए, जो गुणवत्तापूर्ण एक्सपीरियंस को प्राथमिकता देती है और समझती है कि संगीत और पर्यटन एक सीरियस बिजनेस है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rapper Badshah saddened by the mid-stopping of the show in Dallas Texas
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rapper badshah, saddened, mid-stopping, show, dallas texas, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved