• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणवीर ने दीपिका को किया किस, वीडियो वायरल, सलमान की भाभी कोविड पॉजिटिव

आए दिन मीडिया में अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण के बीच शानदार बोंडिंग के समाचार पढऩे या देखने को मिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों के मस्ती के कई वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण को किस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। वीडियो इन दोनों के एयरपोर्ट पर होने का है। वीडियो पपराजी ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इसमें देख सकते हैं कि दीपिका जब गाड़ी से उतरती हैं, तो रणवीर रोमांटिक तरीके से उन्हें रिसीव करने जाते हैं। इसके बाद वह उनका हाथ पकडक़र आगे-आगे चलते हैं।
एयरपोर्ट पर उपस्थित पत्रकारों ने जब रणवीर सिंह उनकी आगामी फिल्म 83 के बारे में बातचीत की तो रणवीर ने दीपिका के लिए कहा, ये प्रोड्यूसर हैं फिल्म की। इतना कहकर वे दीपिका को किस करते हैं। अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर रणवीर टाइगर प्रिंट स्वेटर के साथ रेड पेंट तथा दीपिका ब्लैक एंड व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखे। गौरतलब है कि कबीर खान के निर्देशन में बनी 83 इस वर्ष क्रिसमिस के मौके पर 24 दिसम्बर को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस निश्चिंत नजर आ रहा है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफल होगी। यह 1983 की टीम इंडिया की विश्व कप जीत पर आधारित है।
सलमान की भाभी-भतीजा हुए कोविड पीडि़त, करीना अमृता पहले ही हो चुके हैं

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranveer kisses Deepika, video goes viral, Salmans sister-in-law Kovid positive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranveer kisses deepika, video goes viral, salmans sister-in-law kovid positive, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved