• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जानिए क्यों एक साल और शादी नहीं करेगा ये लव बर्ड कपल

ranveer and deepika padukone will not get married this year atleat - Bollywood News in Hindi

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'पद्मवाती' की रिलिज को लेकर जहां परेशान है, वहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी काफी वायरल हुई है। आपकों बता दें कि कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका से उनके जन्मदिन पर शादी करने वाले थे, लेकिन रणवीर ने शादी नहीं की और खबरों पर ब्रेक लग गया। अब शादी के मसले से जुड़े मामले पर एक बेहद दिसचस्प जानकारी सामने आ रही है।

बता दें कि ये कपल एक साल और शादी नहीं करने वाला है। रणवीर-दीपिका से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से एक वेबसाइट ने अपनी खबर में बताया है कि ये रणवीर शादी के लिए तैयार हैं लेकिन शायद अपने करियर से जुड़ी कुछ इनसिक्योरिटी को लेकर दीपिका फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं हैं। शादी न करने का एक और कारण बताते हुए सूत्र ने कहा कि फिलहाल रणवीर और दीपिका की बहुप्रतिक्षित और बड़ा प्रोजेक्ट 'पद्मवाती' विवादों में है। इस स्थिति में दोनों के मेंटर संजय लीला भंसाली तनाव में हैं ऐसे माहौल में किसी भी प्रकार के जश्न के बारे में सोचना संभव नहीं है।

आपकों बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह श्रीलंका से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं। इस दौरान दीपिका जंपसूट और रणवीर ब्लू डेनिम पहने हुए नजर आए। बता दें कि रणवीर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे। 5 जनवरी को दीपिका ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है। दीपिका के इस खास दिन पर उनके स्पेशल दोस्त रणवीर उनके साथ थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ranveer and deepika padukone will not get married this year atleat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmvati, controversy, deepika padukaune, ranveer singh, spot in mumbai airport, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved