• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

26 साल बाद रानी मुखर्जी की पहली फिल्म मेहंदी बनेगा रीमेक

Rani Mukherjees first film Mehndi to be remade after 26 years - Bollywood News in Hindi

टीवी सेंसेशन और सुंबुल तौकीर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड फहमान खान दिवंगत एक्टर फराज खान के छोटे भाई हैं। फराज खान को साल 1998 में आई फिल्म ‘मेहंदी’ से पॉपुलैरिटी मिली थी। इसमें उनके अपॉजिट रानी मुखर्जी थीं। फिल्म हिट हुई थी। इस फिल्म ने शानदार काम किया। फहमान ने अपने भाई को याद किया और ‘मेहंदी’ के सीक्वल और रीमेक को लेकर बात की। फहमान से जब पूछा गया कि क्या ‘मेहंदी’ के रीमेक में अपने दिवंगत भाई का किरदार निभाना चाहेंगे, तो इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता।


फहमान ने आईएएनए से बात करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं उनकी जगह लेना चाहूंगा या नहीं। उन्होंने शानदार काम किया था और मैं उस फिल्म को सिर्फ उनके लिए ही रखना पसंद करूंगा।” ‘मेहंदी’ का रीमेक बनने पर उसमें एक्टिंग करने के सवाल पर उन्होंने कहा, “अगर मिले तो मना थोड़ी न करेगा कोई।”

फहमान खान ने आगे कहा, “लेकिन, केवल तभी जब मैं उनके द्वारा किए गए काम पर खरा उतर सकूं। अगर मैं उस किरदार के साथ उनकी तरह थोड़ा बहुत भी न्याय कर सका, तो शायद मैं यह कर सकता हूं।” फहमान उस वक्त लाइमलाइट में आए जब सुंबुल तौकीर ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं. वह उन्हें सपोर्ट करने आए थे।

बता दें, ‘मेहंदी’ का डायरेक्शन हामिद अली खान ने किया था। इसमें फराज ने निरंजन चौधरी नाम के लड़के का किरदार निभाया था, जो लालची है। दहेज को लेकर अपनी पत्नी के साथ बुरा व्यवहार करता है। फराज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की 1996 की फिल्म ‘फरेब’ से की थी। इसके बाद उन्हें ‘पृथ्वी’, ‘मेहंदी’ और ‘चांद बुझ गया’ जैसी फिल्मों में देखा गया।

वह टीवी पर ‘अचानक 37 साल बाद’ और ‘लिपस्टिक’ जैसे शो में भी नजर आए। उन्हें आखिरी बार 2008 के शो ‘नीली आंखें’ में देखा गया था। सीने में इंफेक्शन के बढ़ने के चलते 2020 में 50 साल की उम्र में फराज का निधन हो गया था। 27 मई को उनकी बर्थ एनिवर्सरी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rani Mukherjees first film Mehndi to be remade after 26 years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rani mukherjees first film mehndi to be remade after 26 years, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved