• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शादी के बाद अपनी दुल्हनिया संग मुंबई लौटें रणदीप हुड्डा, पैपराजी को दिए जमकर पोज

Randeep Hooda returned to Mumbai with his bride after marriage, posed fiercely for the paparazzi - Bollywood News in Hindi

मुंबई। 29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में परिणय सूत्र में बंधे बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मुंबई लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया।

इस दौरान जहां रणदीर कैजुअल लुक में दिखे, वहीं लिन लैशराम रेड कलर के पारंपरिक सलवार सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। जैसे ही वो एयरपोर्ट से निकले तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया और जमकर तस्वीरें क्लिक कीं।

दोनों ने परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में मैतेई परंपराओं के अनुसार शादी की। शादी से पहले, रणदीप ने लैशराम की मैतेई परंपराओं में शादी करने पर अपना उत्साह व्यक्त किया था।

कपल ने शन्नापुंग रिसॉर्ट में शादी रचायी। शादी में रणदीप को पीले रंग की पगड़ी के साथ सफेद कुर्ता और धोती पहने हुए देखा गया। वहीं उनकी पत्नी लिन पारंपरिक मणिपुरी जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को सोने के आभूषणों से पूरा किया। रणदीप और लिन काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

लिन 'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। आखिरी बार रणदीप को 'सार्जेंट' में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' है, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी है।

इससे पहले, रणदीप और लिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए कहा था, 'महाभारत से प्रेरित होकर जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, वहां हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं। इस नई शुरूआत के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे।''

रणदीप ने यह भी साझा किया था कि बाद में मुंबई में एक रिसेप्शन होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Randeep Hooda returned to Mumbai with his bride after marriage, posed fiercely for the paparazzi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paparazzi, mumbai, randeep hooda, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved