• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भंसाली के टॉर्चर से परेशान थे रणबीर कपूर, छोड़ना चाह रहे थे सांवरिया

Ranbir Kapoor was upset with Bhansalis torture, wanted to leave Saawariya - Bollywood News in Hindi

रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ‘एनिमल’ सुपर-डुपर हिट रही। इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कीर्तिमान रच दिए। यह रणबीर के करिअर की सबसे सफल फिल्म है। रणबीर ने दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था। उनके साथ सोनम कपूर थीं। दोनों ही कलाकारों की ये पहली फिल्म थी। सोशल मीडिया पर रणबीर का पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया था कि भंसाली ने उन्हें टॉर्चर किया था।



रणबीर ने भंसाली को लेकर नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो ‘नो फिल्टर नेहा 2016’ में इस बारे में बात की थी। रणबीर बोलते दिखे, “संजय लीला भंसाली हार्ड टास्क मास्टर हैं। मैं घुटनों पर बैठता था और वो मुझे मारते थे। एक समय के बाद मैं इतना टॉर्चर महसूस करने लगा था कि मैंने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया था। मुझे लगता है 10-11 महीने हो गए थे और मैं ऐसा हो गया था कि देखो मैं ये नहीं कर सकता हूं।


मुझे लगता है मैं बहुत सेंसिटिव और इमोशनल हूं और उन्हें ये पता चल गया है जिसकी वजह से वो उसी चीज पर परेशान करते हैं। मुझे लगता है कि सिनेमा में मेरे सारे परफॉर्मेंस उसी अनुभव से आए हैं। वो एक सच्चे टीचर थे। उन्होंने मुझे एक्टिंग और इमोशंस जैसी कई चीजें सिखाई हैं। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह बात मशहूर है कि भंसाली के साथ काम करना आसान नहीं होता। वो कभी भी सीन बदल देते हैं और उन्हें हर चीज परफेक्ट चाहिए होती है जिसकी वजह से उनकी फिल्मों को बनने में समय लगता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranbir Kapoor was upset with Bhansalis torture, wanted to leave Saawariya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranbir kapoor was upset with bhansalis torture, wanted to leave saawariya, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved