• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फिल्मों के चयन के मामले में रणबीर से जलन होती है : कार्तिक

मुंबई। फिल्म 'लुका छिपी' की सफलता के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि अब फिल्म उद्योग में फिल्मों के चयन के मामले में उन्हें ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। उनका कहना है कि रणबीर कपूर ऐसे अभिनेता हैं जिनके फिल्मों के बेहतरीन चयन को देखकर उन्हें जलन होती है।

अभिनेता से आईएएनएस ने जब पूछा कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से लेकर 'लुका छिपी' तक के सफर को वह कैसे देखते हैं तो उन्होंने कहा, "यह काफी मुश्किल रहा क्योंकि 'सोनू..' की बड़ी सफलता के बाद काफी दबाव आ गया। लोग यह देखने का इंतजार करने लगे कि मैं अगली फिल्म कौन सी करने जा रहा हूं। (हंसते हुए) मुझे यकीन है कि कुछ लोग मुझे असफल होते देखने का भी इंतजार कर रहे थे। शुक्र है कि 'लुका छिपी' बॉक्स ऑफिस और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरी।"

उन्होंने बताया कि 'लुका छिपी' की सफलता उनके लिए बेहद अहम थी और वह थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं।

कार्तिक से जब पूछा गया कि 'सोनू..' के बाद उन्हें कैसे यकीन था कि 'लुका छिपी' उनके लिए हिट रहेगी तो उन्होंने कहा, "कॉमर्शियल सेन्सिबिलिटीज के साथ कन्टेंट का बेहतरीन संयोजन था, जो मुझे बहुत पसंद आया। इसके अलावा, यह तथ्य भी था कि यह रोमांटिक कॉमेडी शैली का होने के साथ ही पूरे परिवार के देखने के लिए उपयुक्त था। यह एक अनूठा संयोजन है। गुड्डू एक ऐसा मासूम, प्यारा और दिलवाला किरदार था जिसे मैं जानता था कि वह दर्शकों के दिल में अपने लिए जगह बना लेगा। मैं कभी भी कुछ फूहड़, अश्लील या ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जिससे दर्शक या मेरा परिवार शर्मिदा महसूस करे।"

अभिनेता से जब पूछा गया कि उन्हें दो से लेकर 92 साल के आयु वर्ग की महिलाओं में क्या चीज लोकप्रिय बनाती है तो उन्होंने हंसते हुए कहा, "मुस्कुराहट और हेयरस्टाइल। मेरा पूरा व्यक्त्वि। मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक मेरे किरदारों को पसंद करते हैं और इसके पीछे यही वजह है।"

अभिनेता ने कहा कि अटेंशन मिलना पसंद है। दर्शकों का प्यार पाने के लिए वह हमेशा बेताब रहते हैं। इसे वह अपनी खुशकिस्मती मानते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranbir kapoor is jealous of selection of films: Kartik
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kartik aryan, selection of films, ranbir kapoor, bollywood news, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved