• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'ब्रह्मास्त्र' के एल्बम की सफलता पर रणबीर, आलिया उत्साहित

Ranbir, Alia react to the success of Brahmastra OST - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, ने हाल ही में अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के म्यूजिक एल्बम की रिलीज पर अपना उत्साह साझा किया, जिसमें 'केसरिया', 'देवा देवा', 'डांस का भूत' और 'रसिया' जैसे सभी गाने शामिल हैं। पूरा एल्बम, जिसमें अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए गीत और प्रीतम द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, गुरुवार को जारी किया गया।

एल्बम के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने एक बयान में कहा, "वैश्विक दर्शकों द्वारा फिल्म और संगीत की प्रतिक्रिया वास्तव में जबरदस्त रही है और इस त्योहारी सीजन के दौरान लॉन्च होने वाले एल्बम ने और भी अधिक उत्सवपूर्ण स्पर्श जोड़ा है। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसकों को पसंद आएगा 'ब्रह्मास्त्र' के नए ट्रैक उतने ही हैं, जितने उन्हें हमारे दूसरे गाने और फिल्म पसंद आए।"

रणबीर की पत्नी और 'डियर जिंदगी' स्टार, आलिया ने कहा, "इस फिल्म में काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है, और एल्बम के प्रत्येक गीत के साथ मेरा एक अनूठा और भावनात्मक संबंध है।"

फिल्म के गानों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "अब तक, फिल्म का हर गाना दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है, और मुझे खुशी है कि अब पूरा एल्बम दुनिया भर के सभी संगीत प्रेमियों के लिए उपलब्ध है।"

संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती ने फिल्म के संगीत एल्बम की सफलता पर आभार व्यक्त किया, "मैं 'केसरिया', 'रसिया', 'देवा देवा' और 'डांस का भूत' के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं।"

स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म वर्तमान में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी के कलाकारों के साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में चल रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranbir, Alia react to the success of Brahmastra OST
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranbir kapoor, alia bhatt, brahmastra ost, brahmastra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved