• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कानूनी मुसीबत में फंसी रामायण, बंद होने की उठी सम्भावनाएँ

Ramayana stuck in legal trouble, chances of closure raised - Bollywood News in Hindi

रणबीर कपूर और साई पल्लवी रामायण के लिए एक साथ आएंगे। फिल्म को लेकर हर कोई बेहद उत्साहित है। प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष से बड़ी निराशा के बाद, लोगों को रणबीर की फिल्म से कुछ बेहतर और अच्छे की उम्मीद है। फिल्म में रणबीर भगवान राम का किरदार निभाएंगे और साई पल्लवी देवी सीता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन नितीश तिवारी ने किया है और शो के कलाकारों को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा था। बताया जा रहा था कि केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका में नजर आएंगे। हालाँकि, उन्होंने हाल ही में पुष्टि की है कि वह सह-निर्माता के रूप में रामायण में शामिल होंगे। लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि वह रावण का किरदार निभाएंगे या नहीं।


फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है और हमने सेट से कई तस्वीरें लीक होते भी देखी हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के लुक ने प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही बौद्धिक संपदा अधिकार पर विवाद के कारण कानूनी मुसीबत में फंस गई है।

रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म का प्राथमिक प्रोडक्शन हाउस, अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के साथ कानूनी संघर्ष में है। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी और प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के बीच प्रोजेक्ट रामायण शीर्षक के अधिकारों को लेकर विवाद है।

अप्रैल 2024 में इसके लिए बातचीत हुई और रिपोर्टों में कहा गया कि समझौते को औपचारिक रूप देने के लिए अधूरे भुगतान के कारण बौद्धिक संपदा अधिकार हासिल करने की बातचीत विफल रही। अल्लू मंटेना मीडिया वेंचर्स एलएलपी ने दावा किया है कि प्रोजेक्ट रामायण के अधिकार अभी भी उनके पास हैं।

उन्होंने आगे कहा कि प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड या किसी संबद्ध संस्था द्वारा स्क्रिप्ट या सामग्री का कोई भी उपयोग या शोषण उनके कॉपीराइट का उल्लंघन होगा। उन्होंने आगे दावा किया कि प्रोजेक्ट रामायण सामग्री में प्राइम फोकस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड का कोई अधिकार, स्वामित्व या हित नहीं है और उत्पादन कंपनी ने यह भी कहा कि यदि आवश्यक हुआ तो वे अपने अधिकारों की रक्षा के लिए कानूनी कार्रवाई करेंगे।

यह देखना दिलचस्प होगा कि निर्माता इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे और क्या यश, जो सह-निर्माता हैं, टीम की मदद करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ramayana stuck in legal trouble, chances of closure raised
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ramayana stuck in legal trouble, chances of closure raised, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved