• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रकुलप्रीत और जैकी को मिला श्रीराम का आशीर्वाद

Rakulpreet and Jackie got blessings of Shri Ram - Bollywood News in Hindi

रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस शादी के बाद अब अपने हर फंक्शन की झलक फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इस बीच रकुलप्रीत ने अपनी शादी के बाद मिले एक तोहफे की झलक दिखाई है जो अब तक का उनका सबसे स्पेशल गिफ्ट है।

रकुलप्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने अयोध्या की तरफ से आए प्रसाद की झलक फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही एक तस्वीर में एक बॉक्स दिखाई दे रहा जिसमें राम मंदिर की छोटी सी प्रतिकृति और एक चांदी का सिक्का रखा हुआ है। इसके साथ ही डिब्बे में एक किताब भी नजर आ रही है, जिस पर प्रसादम लिखा हुआ है। ये खास प्रसादम कपल को उनकी शादी की खुशी में अयोध्या से भिजवाया गया है। इस गिफ्ट को पाकर और भगवान श्रीराम से मिले इस आशीर्वाद के बाद कपल बेहद खुश है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रकुल ने अपनी खुशी भी जाहिर की है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है कि- हमारी शादी के बाद अयोध्या से प्रसादम पाने के बाद खुद को बहुत ज्यादा धन्य महसूस कर रहे हैं। ये सचमुच में एक साथ हमारे सफर की एक दिव्य शुरुआत है। बता दें कि, रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। कपल ने 21 फरवरी को गोवा में पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी की है। रकुलप्रीत और जैकी ने दो तरीके से शादी की है। पहले कपल ने सिख और फिर सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। कपल ने इन दोनों के लिए अलग-अलग लुक भी लिया, जिसमें दोनों ही काफी प्यारे लग रह थे। कपल की शादी में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की और खूब रंग जमाया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakulpreet and Jackie got blessings of Shri Ram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rakulpreet and jackie got blessings of shri ram, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved