• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लोग आपके काम की सराहना करने लगते हैं तो खुशी होती है:रकुल प्रीत सिंह

Rakul Preet Singh: It boils down to when people start appreciating your work - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एक सेल्फमेड स्टार हैं। 2014 में फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाली रकुल ने आउटसाइडर टैग को काफी अच्छे से हैंडल किया है, और वे आज हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक है। अभिनेत्री अपनी सफलता का श्रेय अपनी काबिलियत को न मानने और स्टारडम ना खोने के डरने को देती है।

रकुल आईएएनएस को बताती है, '' आखिरकार यह तब होता है जब लोग आपके काम की सराहना करना शुरू करते हैं। ये वही है जिसके लिए आप काम करते हैं। एक मुस्कान जो आप किसी के चेहरे पर लाते हैं या जब वे आते हैं और कहते हैं कि हमें आपकी वह फिल्म पसंद आई। यह सब आपको खुशी देता है।''

उन्होंने आगे कहा, '' मैं उस तरह की व्यक्ति नहीं हूं जो डर में रहती है। मैं कुछ भी नहीं लेकर आई थी और मैं हमेशा उज्जवल पक्ष देखती हूं कि मुझे वहां मौका मिला जहां इतने सारे लोग फिल्में करना चाहते हैं। मैं अपने सपने को जी रही हूं।''

रकुल प्रीत बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रियों में से हैं, और उनके पास फिल्मों की लंबी लाइन है। वर्तमान में, वह ओटीटी फिल्म 'सरदार का ग्रेंडसन' की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर हैं। अमिताभ बच्चन और फिल्म के अभिनेता निर्देशक अजय देवगन के साथ उनकी 'मायडे' आ रही है। 'अटैक' में, वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। उसके पास अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'थैंक गॉड', कमल हासन की 'इंडियन 2' और आयुष्मान खुराना स्टारर 'डॉक्टर जी' भी है।

वह कहती हैं कि दर्शकों से बहुत प्यार मिलता है और यही सोच काम करने का जज्बा देती है और मनोरंजन की उम्मीद करनी चाहिए, विभिन्न प्रकार के काम करने की कोशिश करनी चाहिए। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakul Preet Singh: It boils down to when people start appreciating your work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rakul preet singh, people, appreciating, work, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved