• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

3दिन में सिर्फ इतना कमा पाई रक्षाबंधन, अक्षय की लगातार 3री असफलता

Rakshabandhan earned only this much in 3 days, Akshays 3rd consecutive failure - Bollywood News in Hindi

अक्षय कुमार की रक्षा बंधन बीते गुरुवार 11 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। जिस तरह से उम्मीद की जा रही थी उस हिसाब से फिल्म कारोबार करने में असफल रही है। अब इसका एक कारण यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म सही समय पर प्रदर्शित नहीं हुई है। इस फिल्म को आमिर खान की लालसिंह चड्ढा के सामने नहीं आना चाहिए था। वास्तविकता यह है कि स्वयं लालसिंह चड्ढा भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही है।

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन ने 11 अगस्त को रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई है। फिल्म ने शनिवार को 6.51 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस तरह से फिल्म ने कुल 21.11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म के तीन दिन के बिजनेस पर नजर डालें तो गुरुवार को 8.20 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 6.40 करोड़ रुपये और शनिवार को 6.51 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब फिल्म की निगाहें रविवार के साथ ही सोमवार पर भी रहेंगी क्योंकि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस है। फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टक्कर मिल रही है।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहेजमीन कौर भी हैं। भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार की प्रेमिका का तो बाकी एक्ट्रेसेस ने उनकी बहन का रोल किया है। गौरतलब है कि रक्षा बंधन अक्षय कुमार की साल 2022 में तीसरी फिल्म है। इस साल रिलीज हुईं उनकी दो फिल्में बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakshabandhan earned only this much in 3 days, Akshays 3rd consecutive failure
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rakshabandhan earned only this much in 3 days, akshays 3rd consecutive failure, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved