• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वाल्मीकि पर विवादित बयान दें फंसी राखी सावंत देंगी सफाई

मुंबई। अभिनेत्री राखी सावंत ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर जारी विवादों के बीच गुरुवार को एक संवादाता सम्मेलन बुलाया है, जहां वह वाल्मीकि पर अपनी टिप्पणी को लेकर स्पष्टीकरण देंगी। लुधियाना की एक अदालत द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी करने के बाद पंजाब पुलिस ने मंगलवार को राखी को हिरासत में लिए जाने की बात से इनकार किया। राखी के प्रवक्ता ने कहा कि वह समर्पण करेंगी। यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो पाया था कि वह कहां समर्पण करेंगी।राखी अब मीडिया के समक्ष आकर सभी सवालों के जवाब देंगी।

राखी के प्रवक्ता द्वारा भेजे गए एक आमंत्रण के अनुसार, राखी इस घटना पर अंधेरी पश्चिम के दुर्गा चैम्बर्स के वोव्स एंड फ्लूटर्स स्टूडियो में पत्रकारों के समक्ष अपना रुख स्पष्ट करेंगी। आमंत्रण में कहा गया है, पिक्चर एन क्राफ्ट में 6 अप्रैल, 2017 को गुरुवार अपरान्ह चार बजे आपकी उपस्थिति का इंतजार रहेगा। जहां सुनिधि चौहान राखी सावंत की एक आने वाली फिल्म का गाना तीन बजे रिकार्ड करेगी। यहीं राखी सावंत पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी पर स्पष्टीकरण देंगी और सभी तरह की अफवाहों पर 4.30 बजे विराम लग जाएगा।



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakhi Sawant will give an explanation before the media today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood actress, rakhi sawant, local court, ludhiana, punjab police, arrest warrant, derogatory remarks, rishi valmiki, mythology, wrote, hindu epic ramayana, private television channel, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved