• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राखी गुलज़ार अभिनीत 'आमार बॉस', 'बोहुरुपी' के बाद दिसंबर तक के लिए स्थगित

Rakhee Gulzar starrer Aamar Boss postponed to December after Bohurupi - Bollywood News in Hindi

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी को बेहतरीन कहानियाँ कहने और अपनी फिल्मों में नए विचार लाने के लिए जाना जाता है। प्रतिष्ठित अभिनेत्री राखी गुलज़ार अभिनीत आगामी फिल्म 'आमार बॉस' मूल रूप से जून में रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण इसकी रिलीज़ स्थगित कर दी गई है।


रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म को इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज़ किया जाएगा। इसके अलावा, फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड से अनकट यूए भी मिला है। यह देरी उनकी हालिया पूजा रिलीज़ 'बोहुरुपी' के बीच हुई है, जो बंगाली सिनेमा में एक अग्रणी एक्शन चेज़ ड्रामा और उनके शानदार करियर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी अपने गहरे विषयों और अद्भुत कलाकारों की पसंद के लिए प्रसिद्ध हैं। वे हमेशा अपने नवीन विचारों से कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं। उम्मीद थी कि 'आमार बॉस' इस परंपरा को जारी रखेगा और दर्शकों को राखी गुलज़ार के प्रदर्शन से एक नया परिप्रेक्ष्य प्रदान करेगा।

अपने रिलीज़ शेड्यूल में असफलता के बावजूद, यह फिल्म बहुप्रतीक्षित बनी हुई है, जो अपने अद्वितीय कहानी कहने के दृष्टिकोण से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। 'बोहुरुपी', जिसने अपनी अभूतपूर्व शैली के मिश्रण से कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, को मद्देनजर रखते हुए, नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की सिनेमाई क्षमता एक बार फिर चमक उठी है। यह फिल्म न सिर्फ कहानी कहने के नए रास्ते तलाशने की उनकी रुचि को दर्शाती है, बल्कि बंगाली सिनेमा में अग्रणी के रूप में उनकी स्थिति को भी मजबूत करती है। जैसा कि प्रशंसक 'आमार बॉस' के रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में, सिनेमाई सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए निर्देशकों का समर्पण उद्योग के भीतर और दर्शकों के बीच उत्साह और प्रत्याशा को बढ़ावा दे रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakhee Gulzar starrer Aamar Boss postponed to December after Bohurupi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rakhee gulzar, aamar boss, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved