• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पता न था, ‘बरेली...’ के लिए आयुष्मान ने मेरा नाम सुझाया

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उन्हें यह बात नहीं पता थी कि फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में उनके सह-कलाकार आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म के लिए उनका नाम सुझाया था। एक साक्षात्कार में आयुष्मान ने कहा था कि अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए उन्होंने ही राजकुमार राव को लेने का सुझाव दिया था।

इस बारे में पूछे जाने पर फिलहाल थाईलैंड में मौजूद राजकुमार राव ने बताया, ‘‘हालांकि मुझे इस बारे में नहीं पता था, लेकिन मैं ऐसा करने के लिए उनका आभारी हूं क्योंकि मुझे ‘बरेली की बर्फी’ के लिए जो प्यार और तारीफ मिल रही हैं, वह सच में भावविभोर कर देने वाला है।’’

राजकुमार ने कहा कि उन्हें आयुष्मान के साथ काम करने में बहुत मजा आया। वह उनके अच्छे दोस्त हैं और वह उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

राजकुमार इस बात से बेहद खुश हैं कि फिल्म में उनका किरदार विक्रम विद्रोही दर्शकों के दिलों को जीत रहा है। अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म की बेहतरीन टीम के बगैर संभव नहीं हो पाता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajkummar Rao says People earlier told me, We cant cast you for the lead role
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajkummar rao, kriti sanon, shruti haasan, ayushmann khurrana, vidya balan, bollywood, actor, bareilly ki barfi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved