• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राजकुमार, पत्रलेखा ने रीक्रिएट किया ‘डीडीएलजे’ दृश्य

लंदन। खुद को शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन बताने वाले अभिनेता राजकुमार राव ने हाल ही में 1995 में आई हिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में सुपरस्टार के आईकॉनिक दृश्य को पत्रलेखा के साथ रीक्रिएट किया।

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर राजकुमार ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह अपनी लेडी लव और अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के क्लाईमेक्स दृश्य, जिसमें शाहरुख काजोल का इंतजार करते हैं और काजोल अपने पिता (अमरीश पूरी) से जाने की इजाजत मांगती है, को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं।

सफेद टी-शर्ट पहने पत्रलेखा राजकुमार की तरफ दौड़ते नजर आ रही है, जो कभी शाहरुख तो कभी अमरीश पुरी की मिमिक्री करते दिख रहे हैं।

वीडियो के साथ ही राजकुमार ने कैप्शन में लिखा है,‘‘चीजें जो हमने लंदन में की। फन मॉड ऑन। जब हमने ‘डीडीएलजे’ के अपने पसंदीदा दृश्य को रीक्रिएट किया।’’

कुछ महीने पहले राजकुमार को फिल्मफेयर अवार्ड 2019 के दौरान शाहरुख खान के साथ लोकप्रिय गाने ‘छैय्या छैय्या’ पर नृत्य करने का भी मौका मिला था।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajkummar, Patralekha recreate iconic DDLJ scene
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajkummar rao, shah rukh khan, dilwale dulhaniya le jayenge, patralekhaa, ddlj, patralekha, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved