• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजकुमार राव की 'श्री' 15 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Rajkumar Raos Shri to release in theaters on September 15 - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की 'श्री' 15 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी हैं, बॉयोपिक ²ष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की कहानी पर आधारित है।


आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम में एक किसान परिवार में जन्मे बोल्ला ने अपनी विकलांगता का हवाला देते हुए दसवीं कक्षा की परीक्षा पास करने के बाद विज्ञान विषय में आगे बढ़ने की अनुमति नहीं मिलने पर राज्य सरकार को अदालत में ले गए थे।

उन्होंने न केवल केस जीता, बल्कि बारहवीं कक्षा में अपने स्कूल में टॉप किया। वह दिवंगत राष्ट्रपति ए.पी.जे. द्वारा शुरू किए गए लीड इंडिया 2020 अभियान में भी शामिल थे। अब्दुल कलाम के साथ, उन्होंने विकलांग लोगों के पुनर्वास और सतत विकास लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए संगठनों की स्थापना की और बोलेंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की, जो बेकार सामग्री से पुन: प्रयोज्य उत्पाद बनाती है।

फिल्म का निर्देशन 'सांड की आंख' फेम तुषार हीरानंदानी ने किया है, जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित द्वारा लिखी गई है, जिसे प्रथम मेहता ने चित्रित किया है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत 'श्री' टी-सीरीज फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन है, जिसमें भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajkumar Raos Shri to release in theaters on September 15
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajkumar rao, shri, bollywood, sharad kelkar, gulshan kumar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved