• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिहाड़ी मजदूरों की सहायता के लिए आगे आए रजनी, विजय जैसे कलाकार

Rajini, Suriya, Karthi, Vijay Sethupathi donate for daily wage workers - Bollywood News in Hindi

चेन्नई। कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए फिलहाल शूटिंग इत्यादि पूरी तरह से बंद है, ऐसे में दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए सुरपस्टार रजनीकांत ने पचास लाख रुपये दान में दिया है, कुछ रपटों में इस बात का खुलासा हुआ है। रजनीकांत के अलावा सूर्या, कार्ति और विजय सेतुपति जैसे अन्य कलाकारों के अलावा कई फिल्मकारों ने भी इस दिशा में मदद के लिए आगे आए हैं।

फिल्म इम्प्लाइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (एफईएफएसआई) के अध्यक्ष आरके सेल्वमनी ने हाल ही में एक प्रेस रिलीज के माध्यम से एक अपील जारी की, जिसमें दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़े इन सदस्यों को आर्थिक मदद देने की बात कही गई, जो दिहाड़ी मजदूरी के तौर पर काम करते हैं और जिनकी आय के सभी साधन अभी बंद हैं।

इसके महज कुछ ही घंटों के भीतर सूर्या, कार्ति और उनके पिता शिवकुमार ने दस लाख रुपये दान में दिए। बाद में इस बात की भी जानकारी मिली कि अभिनेता सिवाकार्तिकेयन ने भी दस लाख रुपये दान में दिए हैं।

अब ऐसा कहा जा रहा है कि सुपरस्टार रजनीकांत की ओर से पचास लाख और विजय सेतुपति की ओर से दस लाख रुपये एफईएफएसआई के सदस्यों को दान में दिया गया है।

अभिनेता पार्थिपन और प्रकाश राज ने 25 किलो वजन वाले चावल की कई बोरियां उपलब्ध कराए हैं। आरके सेल्वमनी के एक अनुरोध पर अब तक दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से जुड़े कई सितारें मदद की इस दिशा में आगे आ चुके हैं क्योंकि यही वे सदस्य हैं, जो इन सितारों की फिल्मों को सफल बनाने में कड़ी मेहनत करते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajini, Suriya, Karthi, Vijay Sethupathi donate for daily wage workers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajinikanth, coronavirus, suriya, karthi, vijay sethupathi donate for daily wage workers, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved