• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सैंडलवुड ड्रग मामले में जमानत लेने सुप्रीम कोर्ट पहुंची रागिनी द्विवेदी

Ragini Dwivedi reaches Supreme Court seeking bail in Sandalwood drug case - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ने सैंडलवुड ड्रग मामले में जमानत पाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। द्विवेदी ने 3 नवंबर के कर्नाटक हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए शीर्ष अदालत में एक विशेष अवकाश याचिका दायर की है। हाई कोर्ट ने उन्हें एक अन्य आरोपी अभिनेत्री संजना गलरानी के साथ उसे राहत देने से इनकार कर दिया था। इन दोनों को इस साल सितंबर में बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

शहर की अपराध शाखा के पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं को बताया था, "जस्टिस श्रीनिवास हरीश कुमार ने रागिनी, संजना और सह-अभियुक्त प्रशांत रांका की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया, जो प्रतिबंधित दवाओं के उपयोग के लिए सितंबर से न्यायिक हिरासत में हैं।"

रागिनी को 4 सितंबर को और संजना को 8 सितंबर को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के विभिन्न प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था। ये सभी आरोपी शहर के दक्षिणी उपनगर के बाहरी इलाके में केंद्रीय जेल में बंद हैं।

रागिनी और संजना के अलावा 20 ड्रग पैडलर्स, पार्टी आयोजकों और उनके सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया था और इस मामले में जांच चल रही है।

यह मामला सितंबर में तब सामने आया था जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जो बेंगलुरु में हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टियों का आयोजन करता था। इस मामले की जांच के लिए शहर की पुलिस ने कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया और बाद में इसने द्विवेदी को और गलरानी को गिरफ्तार किया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ragini Dwivedi reaches Supreme Court seeking bail in Sandalwood drug case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ragini dwivedi, supreme court, bail, sandalwood drug case, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved