• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रशंसकों संग बात करने के दौरान भावुक हुईं रागिनी

Ragini Dwivedi breaks down during interaction with fans - Bollywood News in Hindi

बेंगलुरू। सैंडलवुड ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग बात करने के दौरान भावुक हो गईं। बुधवार शाम को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक 19.43 मिनट के वीडियो क्लिप में रागिनी अपने प्रशंसकों को इस बात का आश्वासन देती नजर आ रही हैं कि वह वीडियोज और सोशल मीडिया साइट्स के माध्यम से उनके साथ संपर्क में बनी रहेंगी।

रागिनी कहती हैं, "मैं यहां आपके चेहरों पर मुस्कुराहट लाने और बेहतर महसूस कराने के लिए हूं। आप लोगों के साथ बने रहने के लिए मैं कूकिंग और मजेदार वीडियोज पोस्ट करती रहूंगी।"

अपने पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, "खुशियों के आंसू9992021 में करने के लिए कई सारी चीजें हैं।" उनके इस कैप्शन से यह साफ तौर पर जाहिर होता है कि ड्रग मामले में हुई उनकी गिरफ्तारी के चलते उन्हें जिस कदर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, उससे वह काफी दुखी हैं।

अपने आलोचकों के लिए उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि मुझे या मेरे परिवार पर भद्दी फब्तियां कसकर लोगों को किस कदर खुशी मिलती होगी। खर, मुझे इन पर ध्यान ही नहीं देना है, लेकिन हां, उनसे इतना जरूर कहूंगी कि वे जाकर एक बार अपने किए कमेंट्स को पढ़ें क्योंकि मैं चाहती हूं कि वे सोचें कि अगर कोई उनके या उनके परिवार पर इस तरह की टिप्पणियां करें, तो उन्हें कैसा लगेगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ragini Dwivedi breaks down during interaction with fans
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ragini dwivedi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved