• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ओटीटी की गुणवत्ता को केवल समय के साथ जांचा जा सकता है : राधिका

नई दिल्ली। अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) को बॉलीवुड में टाइपकास्ट होना नापसंद है। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ अन्य विभिन्न माध्यमों में कई बेहतरीन किरदारों को निभाया है, लेकिन नेटफ्लिक्स के 'घोल', 'सेक्रेड गेम्स' और 'लस्ट स्टोरीज' में निभाए गए उनके किरदारों ने उन्हें क्वीन ऑफ द ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म्स के रूप में प्रतिष्ठित किया है।

लेकोआनेट हेमंत फैशन शो, जहां उन्होंने रैम्प वॉक भी किया, से इतर 33 वर्षीय इस अदाकारा ने आईएएनएस लाइफ को बताया, "विभिन्न माध्यमों में अभिनय से ज्यादा कुछ बदलाव नहीं आता है, जो वाकई में बदलता है वह है व्यूअरशिप, दुनिया भर के लोग इस तरह के कार्यक्रमों को देखते हैं। डिजिटल मीडियम बहुत फास्ट है। यह फिल्मों की अपेक्षा तेज है क्योंकि इसकी विषय सामग्री हमेशा लोगों के हाथों में ही रहती है और इससे वाकई में बदलाव आता है।"

राधिका स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स को रोजगार पैदा करने का श्रेय देती हैं, लेकिन क्या वे अच्छी कहानियां भी बना रहे हैं?

इसके जवाब में राधिका ने कहा, "कुछ कलाकारों को बेहतरीन किरदार मिले। सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स केवल बड़े प्रोडक्शन्स पर ही काम करते दिख रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि बॉलीवुड से विषय सामग्रियों को यहां स्थानांतरित नहीं किया जा रहा है। एक-दो साल इंतजार करते हैं, इसकी कंसेस्टेंसी को केवल वक्त के साथ ही परखा जा सकता है। फिलहाल के लिए, यह प्लेटफॉर्म बेहद अच्छा है और इसमें कोई संदेह नहीं है। इसमें बजट, प्रोडक्शन और सिस्टम, काम को करने की नैतिकता सभी बहुत अच्छा है।"

मोबाइल के सस्ते प्लान्स के चलते इस तरह के वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेज भारत में मनोरंजन के बाजार का एक बड़ा हिस्सा घेरे हुए हैं, लेकिन राधिका का मानना है कि फिल्मों से आगे निकलने में इन्हें अभी थोड़ा और वक्त लगेगा। भारत में नेटफ्लिक्स के आ जाने से बॉक्स ऑफिस की सफलता या फिल्मों की कमाई में अब तक कोई फर्क नहीं पड़ा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Radhika Apte: OTT quality can only be checked with time
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: radhika apte, ott quality, checked with time, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved