• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस दिन प्रदर्शित होगी राधेश्याम, इन्हें हो सकता है नुकसान

Radhey Shyam will be released on 11th March, he may suffer loss - Bollywood News in Hindi

दक्षिण भारतीय फिल्मकारों ने अब अपनी उन फिल्मों को प्रदर्शित करने की घोषणाएँ करना शुरू कर दिया है जो कोविड-19 की 3री लहर के चलते स्थगित हो गई थी। पिछले दिनों आरआरआर, आचार्य, रामाराव ऑन ड्यूटी, भीमला नायक आदि फिल्मों की नई रिलीज डेटों की घोषणा हुई थी, उसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए टी सीरीज ने यूवी क्रिएशंस के साथ मिलकर बनाई अपनी फिल्म राधेश्याम की प्रदर्शन तिथि की घोषणा कर दी है। पहले 14 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली उनकी यह फिल्म अब 11 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।
राधेश्याम के ट्रेलर ने अब तक दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में वो सफलता प्राप्त नहीं की है जो आरआरआर ने की थी। इसके अतिरिक्त राधेश्याम को लेकर दर्शकों में वो बज भी नजर नहीं आ रहा है जो प्रभास की साहो के प्रदर्शन के वक्त नजर आ रहा था। हिन्दी बेल्ट में साहो को हालांकि ज्यादा सफलता नहीं मिली थी। राधेश्याम को लेकर भी कुछ ऐसे ही दिखायी दे रहा है। इस फिल्म को हिन्दी बेल्ट में बहुत बड़ी सफलता मिलने की सम्भावना कम ही नजर आ रही है। पुष्पा: द राइज के बाद से दर्शक उन दक्षिण भारतीय फिल्मों का इंतजार कर रहा है जिसमें भरपूर मात्रा में एक्शन होने के साथ-साथ पारिवारिक मूल्यों का समावेश है। इसके चलते राधेश्याम के निर्माताओं को हिन्दी बेल्ट मेंं नुकसान हो सकता है।
फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया है। पोस्टर में हम एक जहाज को तूफान में फंसते हुए देख सकते हैं। कैप्शन में लिखा है कि प्यार और नियति के बीच सबसे बड़ी जंग का गवाह है। ट्रेलर में हमने प्रभास को विक्रमादित्य की भूमिका निभाते हुए देखा, जो एक ज्योतिषी है, जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है। उसे प्रेरणा (पूजा हेगड़े) से प्यार हो जाता है लेकिन उनकी प्रेम कहानी में कई मुश्किलें आती हैं। यह फिल्म पहले फिल्म 14 जनवरी, 2022 को आने वाली थी। महामारी की तीसरी लहर के कारण फिल्म में देरी हुई लेकिन निर्माताओं के पास सिनेमाघरों के फिर से खुलने का इंतजार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। मेकर्स हमेशा से ही फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते थे। फिल्म अब 11 मार्च, 2022 को रिलीज होने जा रही है। बीच में इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि इस फिल्म के निर्माता ओटीटी प्लेटफार्म द्वारा मिल रहे 450 करोड़ के प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए इसे सीधे ओटीटी पर प्रदर्शित कर रहे हैं। लेकिन इन सभी अफवाहों का निर्माताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर खंडन किया गया था और कहा गया कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही प्रदर्शित होगी।
गुलशन कुमार और टी-सीरीज की राधे श्याम को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन ने पेश किया है। इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। फिल्म कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट की गई है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Radhey Shyam will be released on 11th March, he may suffer loss
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: radhey shyam will be released on 11th march, he may suffer loss, prabhas, pooja, radha krishan kumar, t series, gulshan kumar, pramood, vaamsi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved