• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'राधे श्याम' के निर्माताओं ने प्रभास पर जताया भरोसा

Radhe Shyam makers bank on Prabhas, opt for muted hype compared to Sankranti rivals - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' संक्रांति 2022 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के साथ 'आरआरआर' और 'भीमला नायक' भी रिलीज हो रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर प्रभास की फिल्म को लेकर उतना प्रचार नहीं हो रहा है, जितना उनके प्रशंसकों ने उम्मीद की थी। जब कुछ समय पहले 1970 के दशक के यूरोप की पृष्ठभूमि में सेट तेलुगु टाइम ट्रैवल ड्रामा की पहली सिंगल 'ई राठले' रिलीज की गई थी, तो इस फिल्म को लेकर दर्शकों में कुछ ज्यादा ही उत्साह था, लेकिन फिर यह खत्म हो गया और यह दर्शकों के दिल में उतनी जगह नहीं बना पाई।

एक गाने में प्रभास और मुख्य अभिनेत्री पूजा हेगड़े को दिखाया गया था और इसे मीडिया द्वारा खूब सराहा गया था, लेकिन तब से, 'राधे श्याम' के निर्माताओं की ओर से रेडियो में सन्नाटा पसरा हुआ है। उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वे फिल्म को सुपरहिट में बदलने के लिए 'बाहुबली' स्टार के करिश्मे पर भरोसा कर सकते हैं।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, एक हाथ देखने वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जो हाथों की रेखाएं देखकर भविष्य के बारे में बता सकता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Radhe Shyam makers bank on Prabhas, opt for muted hype compared to Sankranti rivals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: radhe shyam, radhe shyam makers bank on prabhas, sankranti, rrr, bheemla nayak, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved